पटना

पटना में क्राइम बेलगाम, भोजपुरी गायक रंजन कुमार की हत्या, NH-98 पर हंगामा

Smart News Team, Last updated: 23/06/2020 10:03 AM IST
  • बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के जानीपुर में एनएच-98 किनारे एक लाश मिलने से सनसनी मच गई है। सड़क किनारे जो लाश मिली है, उसकी पहचान भोजपुरी गायक रंजन कुमार सिंह के रूप में की गई है।
गायक रंजन कुमार सिंह के परिजनों का रोकर बुरा हाल…

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के जानीपुर में एनएच-98 किनारे एक लाश मिलने से सनसनी मच गई है। मंगलवार की सुबह सड़क किनारे जो लाश मिली है, उसकी पहचान भोजपुरी गायक रंजन कुमार सिंह के रूप में की गई है। ये वारदात पटना से सचे जानीपुर थाना इलाके के सिमरा गांव की है। 26 साल के भोजपुरी गायक रंजन कुमार सिंह की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि गायक रंजन कुमार की हत्या करने के बाद लाश को एनएच-98 के पास फेंक दिया गया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, गायक रंजन कुमार को 10 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी मिली थी। हत्या का आरोप गांव के ही एक शख्स अरुण सिंह और कुख्यात अपराधी माणिक पर लगा है। 

भोजपुरी गायक राकेश की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोगों में काफी आक्रोश है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंची जानीपुर थाने की पुलिस से भी धक्का-मुक्की की।  गुस्साये लोगों ने एनएच को जाम कर दिया।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। परिजनों का आरोप है कि रंजन कुमार की हत्या की गई है और इसलिए पुलिस इसकी जांच करे। मृतक के पिता सुनील कुमार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कहा कि उनके बेटे ने 10 दिन पहले ही अपनी हत्या की आशंका जताते हुए थाने में लिखित शिकायत दी थी। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

अन्य खबरें