ट्विटर पर आलोचना से नाराज CM नीतीश, बोले- अब घर बैठकर ट्वीट करना फैशन

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 12:28 PM IST
ट्विटर पर बिहार सरकार की आलोचना से सीएम नीतीश कुमार नाराज़ हो गए हैं. उन्होंने विपक्ष के साथ लोगों को भी लताड़ लगाई है.
नीतीश कुमार का आलोचना करने वालों पर तंज

पटना. सोशल मीडिया पर बिहार की जेडीयू-बीजेपी सरकार के खिलाफ की जा रही आलोचना को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी नाराज़गी जताई है. स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद अपने संबोधन में भी उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

नीतीश ने कहा कि आजकल घर बैठे कुछ भी ट्वीट कर देना एक फ़ैशन-सा हो गया है और वह भी बिना जाने की क्या उपलब्धि हासिल की गई है. लोगों को उनकी उपलब्धि बेहतर तरीके से समझने के लिए उनके सत्ता में आने से पहले की राज्य की स्थिति पर गौर करना चाहिए. 

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर वकील विकास सिंह ने उठाए गंभीर सवाल

CM ने आगे कहा कि हमारी युवा पीढ़ी को तो ख़ास तौर पर यह जानना चाहिए कि 15 वर्ष पहले प्रदेश के हालात कैसे थे? गड्ढों के कारण शायद ही सड़क दिखाई देती थी. बिजली आपूर्ति की हालत ख़स्ता थी,जिसे हमने बदल दिया है. मैं अपने अधिकारियों से लगातार कहता आ रहा हूँ.

पटना: बिहार चुनाव पर चिराग पासवान की बैठक, बोले- लोजपा के लिए बिहारी फर्स्ट

बिहार में कोरोना के बिगड़ते हालात, प्रदेश में बाढ़ और पुलों के संपर्क पथ के टूटने को लेकर इसे सोशल मीडिया में मुद्दा बनाया जा रहा है. इस प्रकार कथित तौर पर हो रही सरकार की आलोचना नाराज़ हैं.

बिहार में विधानसभा चुनावों के नजदीक आने से पूरा विपक्ष सक्रिय हो गया है. नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव, लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान, जपा नेता पप्पू यादव और प्रशांत किशोर विभिन्न मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें