अटल बिहारी वाजपेयी पुण्यतिथि: बिहार BJP ने दी श्रद्धांजलि, सुशील मोदी रहे मौजूद

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 03:20 PM IST
  • पाटलिपुत्र में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धाजंलि दी. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और महामंत्री संजीव चौरसिया भी मौजूद रहे. पटना
अटल बिहारी वाजपेयी पुण्यतिथि के मौके पर बिहार BJP ने दी श्रद्धांजलि

पटना. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि पर पूरा देश उनको याद कर रहा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार ने भी वाजपेयी की पुण्य तिथि पर उनको याद करते हुए पाटलिपुत्र पार्क पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उन्होंने पूर्व पीएम वाजपेयी की प्रतिमा के आगे दो मिनट का मौन धारण करके उनको नमन किया.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी के साथ इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद डॉ संजय जायसवाल, भाजपा प्रदेश महामंत्री और दीघा से विधायक संजीव चौरसिया समेत समस्त नेतागण उपस्थित रहे. दिसंबर 2019 में अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पटना के पाटलिपुत्र पार्क में इस प्रतिमा का अनावरण किया गया था.

फरारी की स्टंटबाजी में कानपुर में जाम, शुद्ध प्लस गुटखा का मालिक गिरफ्तार

मालूम हो कि बिहार से वाजपेयी का गहरा नाता रहा है. बिहार को उन्होंने बहुत कुछ दिया है. वे अक्सर अपने भाषणों में कहा करते थे-आप बिहारी, मैं अटल बिहारी. इस मौके पर सुशील कुमार ने कहा कि अटल बिहार वाजपेयी हमारे प्रेरणा श्रोत है. उनका जाना भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है. वे हमेशा हमारी स्मृतियों में रहेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें