पटना न्यूज – इमाम कॉलोनी में छेड़खानी का विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 04:14 PM IST
  • राजधानी की इमाम कॉलोनी में 6 के करीब बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिससे लोगों में दहशत है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की तफ्तीश करने में जुटी है. पता चला है कि दो दिन पहले मोहल्ले के लोगों ने बदमाशों की ओर से युवती के साथ छेड़खानी करने का विरोध किया था, वही बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.
छह के करीब बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

पटना. बदमाशों की ओर से राजधानी के फुलवारीशरीफ स्थित इमाम कॉलोनी में ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर है. गोलीबारी की इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत है. पता चला है कि छेड़खानी का विरोध करने पर 6 की संख्या में आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. लोगों के इकट्ठा होने पर बदमाशअंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए. इस घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके को जांचा.

पुलिस इस मामले में मोहल्ले और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है. पता चला है कि बदमाशों की ओर से तीन राउंड फायरिंग की गई है, पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए तफ्तीश को तेज कर दिय है. पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले के संबंध में किसी की ओऱ से लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. स्थानीय लोगों ने 3 बदमाशों के नाम बताए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पटना जंक्शन पर RPF ने भारी मात्रा में बरामद किए कछुए, वन विभाग ने दर्ज किया केस

गौरतलब है कि दो दिन पहले यहां नशेड़ी बदमाशों ने एक  युवती से छेड़खानी की थी. स्थानीय लोगों ने उस समय इसका जमकर विरोध किया था. इसी बात का बदला लेने के लिए वही बदमाश अपने साथियों के साथ दोबारा मोहल्ले में आ गए और मंगलवार देर रात ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। बदमाश की गिनती छह थी. गोलीबारी के दौरान गुस्साए स्थानीय लोगों ने एकजुट होकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली थी लेकिन रात के अंधेरे का फायदा उठाकर सभी बदमाश फरार हो गए. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें