पटना

45 हजार में UP के भदोही में बेची गई पटना की विवाहिता बरामद, आरोपी अब भी फरार

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 10:59 AM IST
  • बीते दिनों 45 हजार रुपये में उत्तर प्रदेश के भदोही में बेची गई पटना की विवाहिता को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है।
पटना की विवाहिता को 45 हजार में यूपी में बेचा था।

बीते दिनों 45 हजार रुपये में उत्तर प्रदेश के भदोही में बेची गई पटना की विवाहिता को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है। शनिवार को दीघा पुलिस ने परिजनों के सहयोग से सकुशल बरामद कर लिया है। हालांकि, आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से फरार है। शनिवार को परिजन विवाहिता को लेकर थाने पहुंचे। पीड़िता ने बताया कि पटना से उसे बरेली में एक घर में जबरदस्ती रखा था। उसके बाद भदोही लेकर चले गये।

कोरोना काल में बीमार पत्नी को ले भटकते रहे PMCH के डॉक्टर, इलाज बिना हो गई मौत

विवाहिता ने पति और उसके दोस्त पर बेचने का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए अब यूपी जाएगी। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि कितने में और क्यों खरीदा था। थाने में पूछताछ के बाद पुलिस ने विवाहिता को परिजनों के हवाले कर दिया। 

हड़कंप: पटना की विवाहिता को 45 हजार रु. में यूपी में बेचा, आरोपी है पति का दोस्त

दीघा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि कोर्ट खुलने पर विवाहिता का बयान दर्ज कराया जाएगा। बरामद विवाहिता दीघा थाना क्षेत्र के बांसकोठी की रहनेवाली है। इससे पहले चार जुलाई को गया के शेरघाटी में भी एक महिला को बेचे जाने की खबर प्रकाश में आयी थी। इस मामले में तीन महिला सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

नौ जुलाई को विवाहिता मायके से ससुराल के लिए निकली थी। मगर रास्ते में ही पति का दोस्त मिला। उसने बात-बात में नशीला बिस्कुट खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद से विवाहिता का पता नहीं चला। 23 जुलाई को विवाहिता ने अपने भाई को फोन कर सूचना दी कि उसे 45 हजार रुपये में बेच दिया गया है।

अन्य खबरें