पटना

PMCH में रेप की शिकार हुई लड़की का कोरोना टेस्ट निगेटिव, भेजी गई बालिका गृह

Smart News Team, Last updated: 16/07/2020 09:01 PM IST
  • बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में जिस लड़की से रेप किया गया, उसकी कोरोना रिपोर्ट आ गई है।
रेप पीड़िता की रिपोर्ट आई निगेटिव।

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में जिस लड़की से रेप किया गया, उसकी कोरोना रिपोर्ट आ गई है। पीएमसीएच के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती रेप पीड़िता की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। गुरुवार को पीएमसीएच में मेडिकल जांच के बाद किशोरी उत्तर रक्षा गृह भेज दिया गया। वहीं, अस्पताल के बाथरूम में इस लड़की से रेप करने वाले आरोपी सुरक्षा गार्ड महेश सिंह को भी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

पटना में हैवानियत: कोरोना जांच के लिए PMCH आई लड़की से गार्ड ने किया रेप

आइसोलेशन सेंटर में कोरोना जांच को आई लड़की से रेप के मामले में महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अधीक्षक दिलमणि मिश्रा ने पीएमसीएच अधीक्षक को पत्र लिखकर जानकारी मांगी है। पत्र में महिला आयोग ने पूछा है कि अगर आइसोलेशन वार्ड में लड़कियां थीं तो पुरुष गार्ड वार्ड में कैसे घुसा। अगर महिला सुरक्षाकर्मी थीं तो घटना के समय कहां थीं। आयोग ने आइसोलेशन सेंटर के भीतर सीसीटीवी कैमरे के बारे में भी पूरी जानकारी मांगी और फुटेज देने को कहा है। यही नहीं डॉक्टर और नर्स की तैनाती की सूची सात दिनों में देने को कहा है।

पटना वीमेंस कॉलेज फीस विरोधी आंदोलन तेज, सोशल मीडिया पर पोस्टर मीम्स वायरल

दरअसल, बाढ़ रेलवे स्टेशन पर भटकती मिली नालंदा निवासी इस लड़की को चाइल्ड हेल्पलाइन से आठ जुलाई को पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में कोरोना की जांच के लिए भर्ती कराया था। आठ जुलाई की रात ही आइसोलेशन वार्ड में गार्ड ने उसके साथ बाथरूम में दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, गार्ड ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। चाइल्ड हेल्पलाइन से आई दूसरी लड़की से भी गार्ड ने छेड़खानी करने की कोशिश की थी, मगर दूसरी लड़की के साथ गलत होते देख, उसी लड़की के फोन से चाइल्ड लाइन को सारी बातें बता दी। इसके बाद पुलिस की मदद से आरोपी गार्ड को पकड़ा गया।

अन्य खबरें