पटना: FIR होने पर बोले तेजप्रताप यादव- मुझपर नहीं झारखंड सरकार के खिलाफ हो केस

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 10:46 AM IST
  • राजद नेता तेजप्रताप यादव के खिलाफ झरखंड में एफआईआर दर्ज हुई. उनपर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के खिलाफ एफआईआर हुई है. इस पर तेजप्रताप ने कहा है कि केस झारखंड सरकार के खिलाफ होना चाहिए था.
पटना: RJD सुप्रीमो लालू से मिलने रांची गए तेजप्रताप यादव के खिलाफ झारखंड में FIR

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजप्रताप के खिलाफ झरखंड में एफआईआर दर्ज हुई थी. उनके साथ झारखंड के एक होटल मालिक पर भी केस दर्ज किया गया था. दोनों पर लॉकडाउन नियम उल्लंघन का आरोप लगा. तेजप्रताप रांची में अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने गए थे और एक दिन में वापस लौट आए थे जिसके बाद रांची में उनपर एफआईआर हुई. एफआईआर पर तेजप्रताप ने कहा है कि केस मुझपर नहीं झारखंड सरकार के खिलाफ होना चाहिए था.

दरअसल, तेजप्रताप कुछ दिनों पहले अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची गए. वो लॉकडाउन के नियम अनुसार क्वारंटाइन पूरा किए बिना एक दिन में वापस पटना लौट आए. इसी के बाद रांची के चुटिया थाना में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. इसमें झारखंड सरकार के कोविड-19 नियमों का पालन नहीं करने का आरोप लगाया गया. तेजप्रताप के खिलाफ रांची के सदर अंचलाधिकारी प्रकाश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

सुशांत सिंह केस: ED के सामने पेश होंगे गौरव आर्या, रिया की ड्रग्स चैट में था नाम

तेज प्रताप ने इस पर कहा कि केस मुझपर नहीं झारखंड सरकार के खिलाफ होना चाहिए. उन्होंने कहा कि रांची में रहने के लिए जगह नहीं दिया तो क्या सड़क पर सोता. दरअसल तेजप्रताप क्वारंटाइन नहीं हुए थे जबकि नियम के अनुसार झारखंड आने वाले लोगों को 14 दिन तक क्वारंटाइन करना जरूरी है. शिकायत में कहा गया था कि तेजप्रताप यादव राज्य में आने के लिए पास नहीं लिया था और बगैर क्वारंटाइन हुए वापस बिहार लौट गए. 

घर में घुसकर सौतेले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

गौरतलब हो की तेजप्रताप के रांची पहुंचने पर एक होटल में वो रुके थे. होटल कैपिटल रेजिडेंसी के मालिक पर भी केस दर्ज किया गया है. तेजप्रताप के रांची पहुंचने पर पुलिस को सूचना मिली थी कि तेज प्रताप होटल में रुके हुए हैं. पुलिस की टीम अंचलाधिकारी के साथ होटल पहुंची. पुलिस ने जबरन होटल खुलवाया और कमरा नंबर- 507 में जाकर देखा तो तेज प्रताप मौजूद थे. पुलिस के अनुसार सरकार का सख्त आदेश है कि कोई होटल नहीं खुलेगा. इसके बाद भी कैपिटल रेजिडेंसी में तेज प्रताप को ठहराया गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें