पटना

सुशांत सिंह मामले में लापरवाही कर रही नीतीश सरकार, भगवान भरोसे बिहार: तेजस्वी

Smart News Team, Last updated: 30/07/2020 06:30 PM IST
  • आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार सुशांत सिंह राजपूत के मामले में गैर-जिम्मेदारना रवैया दिखा रही है. 
सुशांत सिंह राजपूत मामले में हमलावर तेजस्वी यादव

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सरकार का रवैया गैर जिम्मेदार है. हम चाहते हैं कि केस की निष्पक्ष जांच की जाए. आरजेडी सीबीआई जांच की भी मांग करती है. लेकिन दुख की बात है कि मुख्यमंत्री ने अब तक सुशांत के परिवार में मुलाकात करके संवेदना भी नहीं जताई है.

प्रतिपक्ष नेता ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी सीबीआई जांच के लिए नहीं कहा है. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री वर्चुअल रैली करने में व्यस्त हैं. वहीं बिहार कोविड-19 और बाढ़ की चपेट से जूझ रहा है. उन्होनें कहा कि पूरा बिहार ही भगवान के भरोसे है. आरजेडी के नेता ने कहा कि हम सुशांत के पिता और बहन से मिले हैं और दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हैं.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में बिना वारंट के गिरफ्तार हो सकती है रिया चक्रवर्ती

मालूम हो कि मंगलवार को सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होनें कहा था कि रिया ने सुशांत को मानसिक रूप से परेशान किया है और आत्महत्या के लिए उकसाया है. इसी के साथ रिया पर करोड़ों रुपए हड़पने का भी आरोप है. वहीं अपने खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर को लेकर रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

पटना पुलिस से अंकिता लोखंडे ने कहा, रिया चक्रवर्ती से छुटकारा चाहते थे सुशांत

रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. जिससे उन्हें बिना वारेंट के भी गिरफ्तार किया जा सकता है. केस की जांच करने के लिए पटना पुलिस की टीम मुंबई गई है. सुशांत सिंह का केस हर दिन नया मोड़ ले रहा है. सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि मुंबई पुलिस ने उनकी एफआईआर नहीं दर्ज की थी. जिसके कारण उन्हें पटना में केस दर्ज करवाना पड़ा.

अन्य खबरें