पटना

दोस्तों से बात करने में था मशगूल, मां ने खाने के लिए टोका तो बेटे ने मार दी गोली

Smart News Team, Last updated: 23/07/2020 12:22 PM IST
  • पटना में अमानवीय घटना सामने आई है, जिसमें खाना खाने के लिए मां बार-बार बेटे को आवाज लगा रही थी, इससे नाराज बेटे ने गोली मार दी।
बेटे ने मां को मारी गोली।

मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को दागदार करने वाली घटना सामने आयी है। गर्भ में पलने के साथ परवरिस करने में जिस मां ने न जाने कितने कष्ट सहे, उसी बेटे ने मामूली सी बात पर मां को गोली मार दी। गंभीर हालत में जख्मी मां को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। यहां हैरानी की बात है कि बेटे ने मां को इसलिए गोली मारी क्योंकि मां खाने को कह रही थी।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। दिल दहलाने वाली यह घटना मरांची थाना क्षेत्र के कसहा दियारा में बीते मंगलवार की रात की है। 

पटना में कोरोना ने कर दिया सबसे बड़ा हमला, 450 मरीज मिलने से मचा हड़कंप, 2 मौतें

नहीं आ रहा था खाना खाने

बताया गया है मरांची थाना क्षेत्र के कसहा दियारा निवासी राम बालक यादव का बेटा अंगद कुमार मंगलवार की रात अपने घर के पास दोस्तों के साथ मौजूद था। रात होने के कारण मां मंजू देवी खाना खाने के लिए अपने बेटे अंगद को बार-बार बुला रहीं थीं। इसके चलते अंगद गुस्से से तमतमा गया। दोस्तों के बीच से उठकर अंगद गुस्से में दौड़ते हुए घर आया और तमंचे से मां को गोली मार दी। गर्दन में गोली लगने से मां गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गई।

पटना: एक चौथाई पद से चल रहे सरकारी आईटीआई के लिए ढाई हजार पदों पर होगी नियुक्ति

छटपटा रही मां को छोड़कर भागा

गोली लगने से घायल मां खून से लथपथ होकर छटपटाने लगी। वह मदद के लिए गुहार लगाती रही लेकिन गोली मारने वाले बेटे को मां पर तरस नहीं आयी। वह छटपटा रही मां को छोड़कर दोस्तों के साथ वहां से भाग गया। गोली व घायल मंजू देवी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे तो खूनी मंजर देख सभी दंग रह गए। आनन- फानन में ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से जख्मी महिला मंजू देवी को नजदीक के अस्पताल में ले गए। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वारदात की सूचना पर एएसपी बाढ़ अम्बरीष कुमार राहुल ने मरांची थाना प्रभारी को कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मरांची थानाध्यक्ष अनिल कुमार और सब इंस्पेक्टर बाल्मीकि पासवान ने दल-बल के साथ कसहा दियारा में छापेमारी कर आरोपित बेटे अंगद कुमार लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

कोरोना काल में पटना एम्स में संविदा पर तैनात नर्सों का हड़ताल, स्थाई जॉब की मांग

हर कोई आरोपी को कोसता रहा

बेटे द्वारा मां को गोली मारे जाने की खबर जिस किसी ने सुनी, वह आरोपित को कोसने पर मजबूर हो गया। घटनास्स्थल और पीएमसीएच में मौजूद हर कोई बेटे की इस हरकत पर अफसोस जता रहा था। लोगों का कहना था कि गलत सोहबत में पड़ कर अंगद इस कदर बिगड़ जाएगा, कभी सोचा भी नहीं गया था। पुलिस आरोपित बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे, ताकि भविष्य में इस तरह की घटना न घटित हो।

अन्य खबरें