पटना पुलिस से अंकिता लोखंडे ने कहा, रिया चक्रवर्ती से छुटकारा चाहते थे सुशांत

Smart News Team, Last updated: Wed, 29th Jul 2020, 9:28 PM IST
  • टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पटना पुलिस से कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से परेशान थे. रिया के खिलाफ मंगलवार को सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.
 अंकिता का बड़ा खुलासा

 पटना. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पटना पुलिस को बताया कि सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से छुटकारा चाहते थे. वह उन्हें परेशान कर रही थी. सूत्रों के अनुसार अंकिता ने बिहार पुलिस को अपनी और सुशांत की चैट की कॉपी भी दी है. मंगलवार को सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसके बाद अंकिता ने सोशल मीडिया पर फोटो लगाकर बिना किसी का नाम लिखे और कैप्शन दिए, लिखा कि 'सच जीता है'.

रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को अपने खिलाफ पटना में दर्ज हुए एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है. सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह सुशांत को मानसिक तौर पर परेशान कर रही थी. 

सुशांत सिंह सुसाइड केस: पटना FIR को मुंबई ट्रांसफर कराने SC गईं रिया चक्रवर्ती

इसी के साथ उन्होनें कहा कि रिया ने सुशांत से करोड़ों रुपए हड़पे हैं और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

सुशांत सिंह के खाते से 15 करोड़ रुपए की हुई थी हेरा-फेरी, रिया चक्रवर्ती पर शक

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि परिवार ने पहले मुंबई में एफआईआर दर्ज करवानी चाही लेकिन मुंबई पुलिस ने इनकार कर दिया था. दावा किया जा रहा है कि केस को दूसरा रुख देने के लिए बड़े निर्माताओं का नाम लिया जा रहा था. जिससे सच को छुपाया जा सके.

सुशांत सिंह केस: पिता की FIR में बॉलीवुड नेपोटिज्म नहीं, रिया चक्रवर्ती पर जोर

रिया के खिलाफ एफआईआर के बाद से सभी में हड़कंप है क्योंकि जांच में सुशांत के मोबाइल फोन रिकॉर्डस को भी खंगाला जाएगा. वहीं पटना पुलिस ने मुंबई जाकर केस की जांच शुरू कर दी है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें