लापरवाही की हद, बैठे रह गए थानेदार साहब और थाने से चोर उड़ा ले गए बोलेरो कार

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 07:37 PM IST
  • राजधानी पटना के एक थाना परिसर से बरामद हुई बोलेरो कार फिर चोरी हो गई.
लापरवाही की हद, थानेदार साहब बैठे रहे, थाने से बोलेरो गाड़ी उड़ा ले गए चोर

पटना. राजधानी में पुलिस का डर कितना है इसका उदाहरण आपको एक बोलेरो कार चोरी होने की खबर से मिल जाएगा. जी हां, ये चोरी होने वाली गाड़ी कहीं और नहीं बल्कि पुलिस थाने में खड़ी थी. चोर पुलिस थाना परिसर में घुसे और गाड़ी को लेकर फरार हो गए. चोरी होने वाली गाड़ी सीवान के महंत अंकुर दास बाबा की है. 

महंत की गाड़ी शास्त्रीनगर इलाके से कुछ दिनों पहले ही गायब हुई थी जिसके बाद पटना पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला था. गाड़ी बरामद होने के बाद थाने लाई तो गई लेकिन महंत जी को मिलने से पहले ही चोरी हो गई. थाने में चोरी की खबर से पूरे महकमे में हड़कंप मचा है.

आगरा के सीतानगर और शास्त्री पुरम में रंगबाजों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत फैली

गाड़ी के मालिक महंत जी के अनुसार एसकेपुरी पुलिस ने उनकी चोरी हुई बोलेरो को तीन जुलाई को ही बरामद कर लिया था. पुलिस ने इस बात की सूचना महंत को भी दी थी. इस पर बुधवार को गाड़ी रिलीज कराने के संबंध में महंत पटना के एसकेपुरी थाने पहुंचे. यहां जब उनकी गाड़ी ढूंढी गई तो नहीं मिली. बाद में महंत को बताया गया कि उनकी बोलेरो थाना परिसर से गायब है.

आगरा की नेहा को मिली UPSC परीक्षा में 121वीं रैंक, टीकम सिंह को 391वीं रैंक

एसकेपुरी थाना के प्रभारी थानेदार विकास कुमार ने कहा कि दो चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दोनों चोर गाड़ी चुराकर ले जाते दिख रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं डीएसपी सचिवालय ने कहा कि थाना परिसर से बरामद बोलेरो चोरी होना बड़ी लापरवाही है. पुलिस की लापरवाही की भी जांच की जाएगी.

डॉ दीप्ति की हालत गंभीर, पुलिस के हाथ लगे सुसाइड नोट में बेटी का जिक्र

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें