पटना पुलिस को आंख दिखाते चोर, DSP व BJP नेता समेत 5 बंद फ्लैटों में किया हाथ साफ

Smart News Team, Last updated: 21/07/2020 02:10 PM IST
  • पटना में चोरों ने इस बार राजीव नगर थाना क्षेत्र की मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित महावीर इंक्लेव और अपराजिता इंक्लेव के बंद पड़े पांच फ्लैटों में चोरी की।
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना काल में बिहार की राजधानी पटना में चोर इतने बेखौफ हो गए हैं कि लगातार चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। पटना में चोरों ने इस बार सोमवार की देर रात राजीव नगर थाना क्षेत्र की मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित महावीर इंक्लेव और अपराजिता इंक्लेव के बंद पड़े पांच फ्लैटों में चोरी की। महावीर इंक्लेव में भोपाल में तैनात डीएसपी किरण सिंह और बीजेपी नेता उदय कुमार के फ्लैट में चोरी हुई है। 

ऐसे जीतेंगे कोरोना से जंग?रिजल्ट के इंतजार में घंटों NMCH के ICU में पड़ा रहा शव

बताया जा रहा है कि डीएसपी की बेटी और दामाद इस फ्लैट में रहते हैं, मगर फिलहाल दोनों बाहर गए हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, मगर एक बात तो तय है कि पुलिस चोरी की घटनाओं पर काबू पाने में जूझ रही है।

रंगदारी ना देने का खौफनाक अंजाम, कंपनी के कर्मचारियों पर ग्रेनेड अटैक, 8 अरेस्ट

गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले ही चोरों ने पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाशनगर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रविवार की रात हांगकांग में कार्यरत मर्चेंट नेवी के कैप्टन राकेश कुमार के मकान से चोर दो लाख रुपये तथा एक करोड़ रुपये के हीरे और सोने के जेवर, एक हजार अमेरिकन डॉलर, भूमि व दुकान के कागजात, गहनों की रसीद चुरा ले गए। अन्य सामान को चोरों ने छुआ तक नहीं। इस मामले में पीड़ित कैप्टन के ससुर एवं पेशे से शिक्षक पवन कुमार ने शास्त्रीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें