पटना में दर्दनाक हादसा: शौच करने गई 2 सहेलियों का आहर में फिसला पैर, डूबकर मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 2nd Jul 2020, 1:30 PM IST
  • राजधानी पटना में एक ऐसी घटना सामने आई है, जो न सिर्फ दर्दनाक है, बल्कि शर्मसार करने वाली भी है। शाहपुर-मनेर थाना क्षेत्र के सीमा पर बुधवार को शौच करने गई दो लड़की की मौत आहर में जमा पानी में डूबने से हो गई।
शौच करने गई दो सहेलियों का आहर में पैर फिसला, डूबकर हुई मौत

राजधानी पटना में एक ऐसी घटना सामने आई है, जो न सिर्फ दर्दनाक है, बल्कि शर्मसार करने वाली भी है। शाहपुर-मनेर थाना क्षेत्र के सीमा पर बुधवार को शौच करने गई दो लड़की की मौत आहर में जमा पानी में डूबने से हो गई। दरअसल, शाहपुर के दाउदपुर बगीचा निवासी अनिल राय की 11 साल की बेटी सोनी और योगेन्द्र राय की 10 वर्षीय पुत्री कलावती कुमारी सुबह शौच करने खेत में गई थी, जिस दौरान यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि शौच करने के बाद दोनों सहेली आहर में पानी छूने गई थी। इस दौरान कलावती के पैर फिसल गए। पैर फिसलने से कलावती आहर में जमा पानी में डूबने लगी। कलावती को डूबता हुआ देखकर सोनी शोर मचाते हुए कलावती को बचाने पानी में उतर गई। डूबने से बचने की कोशिश में कलावती ने सोनी को पकड़ लिया और दोनों सहेली देखते ही देखते डूब गईं।

शोर सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान जब तक पहुंचे तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस तरह दोनों सहेलियों की जान जा चुकी थी। डूबने की खबर सुनकर परिजन और आसपास के लोग पहुंचे। देखते ही देखते दाउदपुर बगीचा से घटना स्थल तक चीत्कार मच गया।

स्थानीय लोगों के सहयोग से शाहपुर पुलिस ने दोनों शवों को आहर से निकाला गया। मौके पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शवों को परिजन को सौंप दिया है। यहां हैरान करने वाली बात यह भी है कि यह हादसा खुले में शौच करने के दौरान हुआ है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें