पटना: बुधवार से खुल जाएगा गांधी मैदान, बाजार में दुकान खोलने की समय सीमा खत्म

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 08:21 PM IST
कोरोना काल में राजधानी पटना का गांधी मैदान मॉर्निंग और ईवनिंग वॉक के लिए फिर खुलने जा रहा है. वहीं शहर के बाजारों में दुकान खोलने की समय सीमा भी समाप्त कर दी गई है.
पटना में बाजार खुलने की समयसीमा खत्म, बुधवार से खुलेगा गांधी मैदान

पटना. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राजधानी पटना में प्रशासन ने गांधी मैदान को एक बार फिर खोलने की अनुमति दे दी है. बुधवार 9 सितंबर से गांधी मैदान को खोल दिया जाएगा. इस दौरान लोग गांधी मैदान में सुबह और शाम की सैर पर भी आ सकते हैं. वहीं प्रशासन ने राजधानी के बाजारों को लेकर भी बड़ा फैसला किया है.

पटना प्रशासन के नए फैसले के अनुसार, अब बाजार में दुकानों को खोलने से संबंधित समयावधि समाप्त कर दी गई है. इसके साथ ही प्रशासन ने काफी सारी चीजों में छूट दे दी है. हालांकि कंटेनमेंट जोन में पाबंदी बरकरार रहेगी. इसके साथ ही शिक्षण संस्थानों में 50% शिक्षकों की उपस्थिति को भी अनुमति दे दी गई है.

मेरठ में प्रेमिका की हत्या करके थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- ब्लैकमेल कर रही थी

पटना में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. राजधानी में 177 लोग कोरोना वायरस की भेंट चढ़ गए हैं वहीं कोरोना पॉजिटिवों की संख्या भी 22 हजार से ज्यादा पहुंच गई है.

STET परीक्षा रद्द करने की याचिका पटना हाईकोर्ट ने खारिज की, 9 सितंबर से परीक्षा

मालूम हो कि देश में अनलॉक 4 की गाइडलाइंस आ चुकी हैं जिनमें काफी सारी चीजों में छूट दी गई है. बिहार में भी नीतीश सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का ऐलान अभी तक नहीं किया है. नीतीश सरकार ने बिहार में केस बढ़ने पर लॉकडाउन लगाया था जिसे दो बार आगे बढ़ा दिया गया लेकिन अब समय पूरा होने के बाद भी नीतीश सरकार ने लॉकडाउन को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें