पटना: जंक्शन पर अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में मिली ओडिसा की लड़की, रेप की आशंका

Swati Gautam, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 2:17 PM IST
  • बुद्दा कालोनी क्षेत्र में अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में एक युवती को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. लड़की ओडिशा की रहने वाली है युवती से रेप की आशंका जताई जा रही है. युवती को पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से भुवनेश्वर से कानपुर जाना था. महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जीआरपी ने कहा, जंक्शन पर इस घटना का कोई लेनादेना नहीं है.
पटना: जंक्शन पर अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में मिली ओडिसा की लड़की, रेप की आशंका. file photo

पटना. देश में आए दिन लड़कियों व महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. आज हर महिला अकेले सफर करने से घबरा जाती है कि किसी भी समय उसके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है. ऐसी ही एक घटना बुद्दा कालोनी क्षेत्र से आई है जहां एक युवती अर्धनग्न अवस्था में पाई गई है. बेहोशी की हालत में युवती को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. युवती के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है. अभी तक घटना की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि युवती ओडिसा की रहने वाली है. युवती को पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से भुवनेश्वर से कानपुर जाना था इसी बीच युवती के साथ घटना हुई.

मामला बेहद गंभीर है ऐसे में जीआरपी पुलिस का कहना है कि जंक्शन पर इस घटना का कोई लेनादेना नहीं हैं. महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द ये पता चल पाए कि युवती के साथ क्या घटना घटी है और अगर युवती का साथ रेप हुआ तो आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. फिलहाल युवती हॉस्पिटल में भर्ती है.

बिना 2 स्टेप वेरिफिकेशन के नहीं लॉग इन कर पाएंगे Google एकाउंट, जानें डिटेल

अभी तक जितनी जानकारी मिल पाई है उस अनुसार ओडिसा की युवती को पुरुषोत्तम एक्स से भुवनेश्वर से कानपुर जाना था. इसी बीच पटना में युवती के साथ कोई दुर्घटना घटी जिसमें बुद्दा कालोनी क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में युवती मिली. पुलिस को जानकारी मिली तो युवती को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. एक नजर से देखने में युवती के साथ रेप होने की आशंका जताई जा रही है फिलहाल युवती का मेडिकल चेकअप जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें