पटना: जल्द मिलेगी दानापुर के लोगों को जलजमाव से मुक्ति, अधिकारी नियुक्त

Smart News Team, Last updated: Sat, 25th Jul 2020, 5:06 PM IST
  • राजधानी पटना के दानापुर इलाके में जलजमाव की भारी समस्या से जूझ रहे लोगों को जल्द राहत मिलने की उम्मीद है.
जल्द मिलेगी दानापुर को जलजमाव से मुक्ति

पटना. राजधानी पटना के दानापुर इलाके के लोगों के लिए अच्छी खबर है. जल्द ही उन्हें जलजमाव की भारी समस्या से छुटकारा मिल सकता है. जलजमाव की परेशानी को हल करने के लिए सरकार की ओर से बिहार प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी सह पटना नगर निगम के उप नगर आयुक्त देवेंद्र सुमन को नियुक्त किया गया है. देवेंद्र सुमन को दानापुर नगर परिषद क्षेत्र में जलजमाव से निपटने के इंतजामों के पर्यवेक्षण का जिम्मा सौंपा गया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को नगर विकास एवं आवास विभाग के विशेष सचिव अभय राज ने प्रभार सौंपे जाने का आदेश जारी किया. अधिकारी को कार्य के अलावा दानापुर क्षेत्र में दो दिन जलजमाव से मुक्ति के लिए किए जा रहे उपायों का पर्यवेक्षण और निरीक्षण करना होगा. इसके साथ ही दानापुर के कार्यों की भी समीक्षा कार्यपालक पदाधिकारी करेंगे और हर सप्ताह इसकी रिपोर्ट विभाग को सौंपेंगे.

खेत बिकवाए, मकान पर कब्जा फिर जान की दी धमकी, कहानी मजनू को लूटने वाली लैला की

विभाग से निर्देश हैं कि किसी भी स्तर पर बरती जाने वाली लापरवाही की जानकारी दी जाए. मालूम हो कि बीते 18 जुलाई को जलजमाव की समीक्षा की गई थी. इस दौरान दानापुर के कार्यपालक पदाधिकारी की कार्य में लापरवाही की बात सामने रखी गई थी. 

किसी को नहीं ट्रांसजेंडरों की परवाह, कोरोना काल में ना आर्थिक मदद मिली ना राशन

कहा गया कि कार्यपालक पदाधिकारी ने निर्देशों के बावजूद इलाके में जलजमाव से बचने के लिए प्रभावी इंतजामों में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें