पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद, साइकिल सवार बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 10:36 PM IST
  • पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. बुजुर्ग मजदूरी कर साइकिल से अपने घर लौट रहे थे.
पटना में बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की.

पटना. राजधानी के रामकृष्णा थाना क्षेत्र में मजदूरी कर साइकिल से घर लौट रहे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने बुजुर्ग सकलदेव साह को तीन गोली मारी जिससे बुजुर्ग सकलदेव साह की मौके पर ही मौत हो. रात का फायदा उठाकर बदमाश घटना को अंजाम दे फरार हो गए. 

शुक्रवार रात सकलदेव साह मजदूरी कर साइकिल से अपने घर लौट रहे थे. रामकृष्णा थाना क्षेत्र के  खेमनीचक इलाके में दो बदमाशों ने सकलदेव को घेर लिया. बाइक सवार बदमाशों ने सकलदेव पर तीन राउंड फायर किये. तीन गोली लगने से बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. गोली की आवाज से आसपास लोग सहम गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. मृतक सकलदेव साह की बेटी ने बताया कि पिता मजदूरी का परिवार का पालन-पोषण करते थे. मृतक सकलदेव की पत्नी खेमनीचक में ही सब्जी बेचती है. मृतक सकलदेव की बेटी ने बताया है कि वो सब्जी लेकर घर लौट रहे थे. घर से कुछ ही दूरी पहले बदमाशों ने घेरकर तीन गोली मारी. 

बिहार अनलॉक 5- बिहार में खुले स्कूल, दुकानें और सिनेमा हॉल, जानें गाइडलाइन

 रामकृष्णा थानाध्यक्ष जहांगीर आलम ने बताया है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लक्सर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के हर पहलू की गंभीरता से जांच की जा रही है. घटनास्थल के आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. इस पूरे मामले पर परिवार ने किसी से भी विवाद की बात को इनकार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें