दानापुर कैंट की 5 बंद सड़क खुलवाने को लेकर रक्षा मंत्री से मिले पाटलिपुत्र MP

Smart News Team, Last updated: 12/07/2020 02:26 PM IST
  • राजधानी के दानापुर आर्मी कैंट इलाके में बंद पांच सड़क खुलवाने को लेकर पाटलिपुत्र सांसद राम कृपाल यादव ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।
रक्षामंत्री से मुलाकात करते रामकृपाल यादव

पटना. पाटलिपुत्र सांसद राम कृपाल यादव ने दानापुर सैन्य इलाके में बंद 5 सड़कों को खुलवाने को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सेना के अधिकारियों द्वारा आकरण बंद किए गए छावनी परिषद की पांच सड़कों की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि 5 महत्वपूर्ण सड़क बंद होने की वजह से आम जनता को परेशानियां हो रही हैं।

गौरतलब है कि भाजपा सांसद की बात पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जल्द ही परेशानी का हल निकालने का आश्वासन दिया है। बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री राम कृपाल यादव ने कहा कि सालों से चालू सड़कों को आकरण और जबरन बंद करने की एकतरफा कार्रवाई से लोग आंदोलित होते जा रहे हैं। करीब महीने भर से स्थानीय महिलाएं सेना की इस कार्रवाई के खिलाफ शांतिपूर्ण धरने पर बैठी हैं।

गुटखा तलब में अस्पताल से भागा कोरोना संक्रमित, पकड़ने को दौड़े डॉक्टर और स्टाफ

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि कैंट क्षेत्र में सेना के अधिकारी रक्षा मंत्रालय के आदेश 28 मई, 2018 का भी अनुपालन नहीं कर रहे हैं। भाजपा सांसद ने बताया कि पूर्ववर्ती रक्षा मंत्री ने पूरे देश में कैंट रोड को चालू किया था।

अन्य खबरें