पटना ATM चोरी मामले में राजस्थान के अलवर गैंग का हाथ, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना

Somya Sri, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 11:57 AM IST
  • पटना के फुलवारीशरीफ के ईसापुर रोड के पास स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम चोरी मामले में पुलिस का कहना है कि इस वारदात के पीछे राजस्थान के अलवर गैंग हैं. जिन्हें पकड़ने के लिए पटना पुलिस अलवर रवाना हो चुकी है. जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी होगी. हालांकि सूत्रों को कहना है कि इस वारदात के पीछे औरंगाबाद के भी अपराधी शामिल हो सकते हैं. बदमाश जिस एटीएम को लेकर फरार हुए थे उसमें करीब 21 लाख से अधिक रुपये थे.
पटना ATM चोरी मामले में राजस्थान के अलवर गैंग का हाथ, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना (फाइल फोटो)

पटना: पटना के फुलवारीशरीफ के ईसापुर रोड के पास स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम चोरी मामले में पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा है. पुलिस के मुताबिक एटीएम चोरी राजस्थान के अलवर गैंग ने की थी. जिन्हें पकड़ने के लिए पटना पुलिस अलवर रवाना हो चुकी है. जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी होगी. हालांकि सूत्रों को कहना है कि इस वारदात के पीछे औरंगाबाद के भी अपराधी शामिल हो सकते हैं क्योंकि एटीएम औरंगाबाद के दाउदनगर में पईन में मिली थी और उसके अंदर के करीब 21 लाख रुपए गायब थे.

इस मामले में एसएसपी ने बताया कि यह गैंग लगातार एटीएम लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है. फुलवारीशरीफ कांड के बाद अलवर में यही गैंग तीन और एटीएम को उखाड़ने की घटनाओं को अंजाम देकर गुजरात फरार हो गए थे. मालूम हो कि 21 अक्टूबर की रात पटना के फुलवारीशरीफ के ईसापुर रोड के पास स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को बदमाश उखाड़ कर स्कॉर्पियो में लेकर फरार हो गए. इस दौरान पुलिस के दौ जवान वहां गश्ती कर रहे थे, लेकिन बदमाशों के हौसलों के सामने जवान उन पर कोई भी एक्शन करने की हिम्मत नहीं कर पाए.

पटना की सड़कों पर लगा लालू यादव के परिवार पर तंज कसता पोस्टर, बिहार में गरमाई राजनीति

जानकारी अनुसार, बदमाश जिस एटीएम को लेकर फरार हुए हैं उसमें करीब 21 लाख से अधिक रुपये थे. वहीं, जिस इलाके में इस घटना को अंजाम दिया गया, वहां उर्स का मेला चल रहा था. जिसके बाद भी बदमाशों ने चोरी कर एटीएम अपने साथ ले गए.

थाने से महज 200 मीटर दूर हुई थी घटना

एटीएम चोरी की घटना पुलिस थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई थी. चोरी के दौरान 4 बदमाशों ने एटीएम में घुसते ही सीसीटीवी तोड़ दिया था और उसके बाद एटीएम उखाड़ उसे अपने साथ लाई स्कॉपियों में लादा और साथ ले गए थे. वहीं, सभी बदमाशों ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था. चोर एटीएम मशीन को 15 मिनट में निकालकर थाने के सामने से निकल गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें