पटना

पटना: कोरोना संक्रमित डॉक्टर PMCH के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती, नर्सों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: 20/06/2020 07:15 PM IST
  • पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर के कोरोना से संक्रमित मिलने के बाद उसे पीएमसीएच के ही कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया। जिससे नाराज होकर नर्सों ने हंगामा कर दिया।
डॉक्टर को पीएमसीएच अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

पटना. राजधानी पटना के पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। पॉजिटिव मिले डॉक्टर को पीएमसीएच अस्पताल के ही कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। कोविड-19 से संक्रमित डॉक्टर एनेस्थिसिया विभाग में जूनियर रेजीडेंट हैं। डॉक्टर के अस्पताल में ही भर्ती हो जाने पर नर्सों का स्टाफ विरोध कर रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को तबियत बिगड़ने के बाद डॉक्टर को कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार देर शाम आई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव मिला। जिसके बाद डॉक्टर को कोरोना संदिग्धों के लिए बने कॉटेज वार्ड में भर्ती कर दिया गया। हालांकि, कॉटेज वार्ड में भर्ती होने पर वहां कार्यरत नर्सों ने इसका विरोध किया। नर्सों ने अधीक्षक कार्यालय के सामने भी हंगामा भी किया।

नर्सों का कहना है कि जब स्टाफ का कोई शख्स संक्रमित पाया जाता है तो उसे कोरोना समर्पित नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (एनएमसीएच) भेजा जाता है लेकिन डॉक्टर के पॉजिटिव मिलने के बावजूद उसे कॉटेज वार्ड में रखा गया है। इससे वहां कार्यरत लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। फिलहाल नर्सों के विरोध के बीच डॉक्टर का फिर टेस्ट कराया गया है। अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो डॉक्टर को एम्स भेज दिया जाएगा।

अन्य खबरें