पटना: PMCH के पीजी गर्ल्स हॉस्टल में एनेस्थीसिया की डॉक्टर शिवांगी ने की सुसाइड

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 02:20 PM IST
  • पटना में पीएमसीएच के पीजी गर्ल्स हॉस्टल में एनेस्थीसिया की डॉक्टर शिवांगी ने आत्महत्या की. परिवार का फोन ना उठाने पर हॉस्टल में जाकर देखा तो इसकी जानकारी हुई.
पटना पीएमसीएच में डॉक्टर ने की आत्महत्या

पटना. पटना में पीएमसीएच के पीजी गर्ल्स हॉस्टल में एनेस्थीसिया की डॉक्टर शिवांगी ने आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी सभी को सुबह मिली जब शिवांगी ने अपना फोन नहीं उठाया. परिवार जब हॉस्टल पहुंचा तो वहां शिवांगी का शव मिला. पुलिस को मामले की सूचना दी गई है. अभी तक सुसाइड करने का कारण नहीं पता चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी मिली है कि डॉक्टर शिवांगी को बुधवार सुबह घर से फोन किया गया. लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद पीएमसीएच के गर्ल्स हॉस्टल में जाकर देखा तो शिवांगी कमरे में मृत मिली. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे शिवांगी के परिवार वालों ने बताया कि शिवांगी एनेस्थीसिया की डॉक्टर थी.

RJD नेता तेजस्वी का मोदी और नीतीश पर निशाना- गैर बिहारी चुनाव में रट रहे बिहार..

परिवार बाईपास के निकट जकारियापुर में रहता था उनका फोन नहीं उठाने पर वो शिवांगी को देखने हॉस्टल आए थे. परिवार वालों का कहना है कि शिवांगी ने इसी साल पीजी कंप्लीट की थी. पुलिस कमरे की जांच कर रही है. सुसाइड नोट भी ढूंढा जा रहा है जिससे की आत्महत्या के पीछे का कारण पता चल सके.

बिहार विधानसभा चुनाव: सर्विस वोटरों को मोबाइल पर बैलेट सुविधा, डाक का झंझट खत्म

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें