पांच महीने से लॉकडाउन में बंद पटना का पीएनएम मॉल खुलेगा आज, सेनिटाइजैशन हुआ पूरा

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 7:49 AM IST
  • अनलॉक-4 में पटना का सबसे बड़ा मॉल आज खुलने जा रहा है. सुबह 10.30 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक लोग कोरोना रोकथाम गाइडलाइंस का पालन करते हुए आ सकेंगे. मॉल में सेनिटाइजर, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा जाएगा. 
पटना में आज से खुलेगा सबसे बड़ा पीएनएम मॉल.

पटना. बिहार की राजधानी के लोगों के लिए अच्छी खबर है कि शहर का सबसे बड़ा पीएनएम मॉल आज से खुलने जा रहा है. मंगलवार को मॉल मैनेजमेंट ने अपने ग्राहकों के लिए नोटिस में कहा कि 9 सितंबर से मॉल ग्राहकों के लिए खोला जा रहा है. वहीं मंगलवार को मॉल सैनिटाइज किया गया है. जिससे ग्राहकों या मॉल में काम करने वाले लोगों को संक्रमण का शिकार ना होना पड़े. 

कोरोना संक्रमण के कारण देशव्यापी लॉकडाउन में शहर के सभी मॉल बंद कर दिए गए थे. करीब पांच महीने से बंद पटना का पीएनएम मॉल शहर का सबसे बड़ा मॉल है जिसे प्रसाशन से आदेश मिलने के बाद सैनिटाइज किया गया और अब ग्राहकों के लिए खोला जा रहा है. 

सरकारी की तरफ से 28 अगस्त से मॉल खोलने की परमिशन थी लेकिन शहर की तीन बड़े मॉल नहीं खोले गए थे. जिसमें पीएनएम समेत सेंट्रल और पटना वन शामिल थे.  

तेजस्वी की बिहार से अपील, बेरोजगारी के खिलाफ 9 सितंबर को रात 9 बजे जलाएं दीया

पटना के सेंट्रल मॉल को पहले ही खोला जा चुका है. मॉल हर दिन सुबह 10.30 बजे खुलेगा और वहीं रात 9 बजे हर दुकान को बंद कर दिया जाएगा. 

पटना सेंट्रल मॉल.

मॉल में आने वाले ग्राहकों, दुकानदारों और अन्य कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क पहनना अनिवार्य होगा जिसमें हर दुकानदार को अपनी दुकान में सैनिटाइजर की व्यवस्था रखनी होगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें