पटना लॉकडाउन: मीठापुर मंडी में जुटी भीड़, SDM ने बंद कराई, भारी पुलिसबल तैनात

Smart News Team, Last updated: 11/07/2020 08:52 PM IST
  • पटना में लॉकडाउन के दौरान मीठापुर सब्जीमंडी में लोगों की भीड़ लगी जिसकी वजह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही थी। ऐसे में प्रशासन की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर मंडी को ही बंद करवा दिया।
फोटो- मीठापुर सब्जी मंडी

पटना. राजधानी पटना में 7 दिनों का लॉकडाउन लागू है जिस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी तरह की गतिविधियों पर रोक लगी है। ऐसे में राजधानी की मीठापुर सब्जी मंडी में लॉकडाउन का कोई असर नहीं दिखा। वहां मौजूद भारी संख्या में भीड़ ने पुलिस को चिंता में डाल दिया। लोग जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे थे। 

पुलिस-प्रशासन की ओर से बार-बार माइक से भीड़ कम करने का अनाउंसमेंट किया जा रहा था लेकिन किसी ने बात नहीं मानी। आखिरकार प्रशासन ने मंडी ही बंद करवा दी और भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया। मंडी में सैनेटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मीठापुर मंडी में भीड़ कम न होने पर जिलाधिकारी पटना के आदेश पर एसडीएम ने मंडी पहुंचकर उसे बंद करा दिया और वहां लगी सभी दुकानों को हटवा दिया। मंडी में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। कार्रवाई पहले प्रशासन ने चेतावनी दी थी लेकिन जब किसी ने नहीं सुनी तो जिला प्रशासन को यह फैसला लेना पड़ा।

मंडी में चल रहा सैनेटाइजेशन का काम

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजधानी पटना में 10 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। जरूरी सेवाओं को छोड़कर इस बार परिवहन विभाग को भी राहत मिली है। वहीं दूध और सब्जी दुकानें रोज की तरह खुल रही हैं। हालांकि, इस दौरान शहर के कई इलाकों में कोरोना के नियमों के अनदेखी करने की खबरें भी काफी संख्या में आ रही हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें