नौकरी का सपना लेकर पटना आया, बन गया शातिर बाइक चोर, CCTV फुटेज ने कराया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 25/07/2020 08:10 PM IST
  • पटना पुलिस ने एक शातिर मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कुछ सालों पहले गांव से नौकरी के लिए पटना आया था और शहर की भागदौड़ में चोर बन गया.
नौकरी तलाशने पटना आया एक युवक बाइक चोर बन गया

पटना. राजधानी पटना की पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया जिसने हाल ही में दीघा इलाके से एक पल्सर बाइक चोरी की थी. आरोपी की पहचान बिहार के सासाराम जिला निवासी करण सिंह के रूप में हुई है. करण सिंह मोटरसाइकिल चुराने में तो कामयाब हो गया लेकिन सीसीटीवी फुटेज उसे लेकर डूब गई. वीडियो में उसका चेहरा साफ आ गया जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया.

गौरतलब है कि आरोपी करण आठ महीने पहले अपने गांव से राजधानी पटना काम-नौकरी ढूंढने आया था. हालांकि, काफी समय हाथ-पांव मारकर भी उसके हाथ कुछ नहीं पड़ा. जिसके बाद उसनें पहले मोबाइल लूटना शुरू किया. 

कोरोना मरीज को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे निजी अस्पताल, जमकर वसूल रहे पैसा

फिर वह बाइक चोरी के धंधे में आ गया और बड़ी सफाई से वारादातों को अंजाम देता रहा. लेकिन आखिरी बार की चोरी भारी पड़ गई और पुलिस के हत्थे शातिर चोर चढ़ गया.

दीघा थानेदार मनोज सिंह के मुताबिक चोरी की गई बाइक बरामद कर ली गई है. आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि आठ महीने पहले ही वह गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के साथ पटना आया. 

खेत बिकवाए, मकान पर कब्जा फिर जान की दी धमकी, कहानी मजनू को लूटने वाली लैला की

उस शख्स ने नौकरी दिलवाने की बात कही लेकिन वह इसे अकेला छोड़कर दूसरी जगह चला गया. गलत संगति में पड़ने की वजह से आरोपी युवक ने बाइक चोरी और मोबाइल झपटने का काम शुरू कर दिया था.

अन्य खबरें