बिहार में शराबबंदी का तस्करों ने निकाला तोड़, जानें पुलिस ने कैसे खोली पोल

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Jun 2021, 6:29 PM IST
पटना की जक्कनपुर थाने की पुलिस ने जयप्रकाश नगर सहित अन्य इलकों में शराब की होम डिलीवरी करने वाले आरोपियों को छापेमारी कर पकड़ा है. ये सभी तस्कर दिन में होम डिलीवरी का काम करते है और शाम को फेरीवाले बनकर शराब की डिलीवरी करते थे.
बिहार में शराबबंदी का तस्करों ने निकाला तोड़, जानें पुलिस ने कैसे खोली पोल

पटना. पटना के तस्करों ने शराबबंदी के ऐसा तोड़ निकाला की कोई भी सुनकर हैरान रह जाएगा. उसके बावजूद भी पटना पुलिस ने ऐसा उदाहरण पेश किया है कि शराब तस्कर कुछ भी कर ले, लेकिन वह पुलिस के चंगुल से बच नहीं सकते है. पटना पुलिस ने बताया कि शराब तस्कर पटना के जयप्रकाश नगर समेत अन्य कई इलाकों में फेरीवाले बनकर शराब की होम डिलीवरी कर रहे थे. जिनके ऊपर पुलिस ने छापेमारी कर उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी युवक खाने-पीने और समान की होम डिलीवरी करने वाले है. जो शाम को फेरीवाले बनकर शराब की भी होम डिलीवरी करते थे. साथ ही शराब को अपने सामान के साथ छुपा कर रखा करते थे. जिससे उनपर किसी को शक तक नहीं हो सके. जिनके बारे में उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कुछ युवक फेरीवाले बनकर शराब की डिलीवरी कर रहे है. पुलिस ने आगे बताया कि सभी शराब डिलीवरी करने वाले युवकों को हमने घात लगाकर पकड़ लिया है. जिसमें मनीष कुमार, चंदन कुमार, रौशन कुमार, प्रभात कुमार, नीतीश कुमार और मुन्ना कुमार शामिल है.

पुलिस ने आगे बताया कि जब उन्हें इसके बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने सादे लिबाज में उनके पास पहुंचे और सभी को पकड़ लिया. साथ यह भी बताया कि पूछताछ में पता चला है कि जब पुलिस की गाड़ी को आते हुए देखते थे तुरन्त ये सतर्क हो जाते थे. साथ ही यह सभी पुलिस की गश्ती गडोयों पर हमेसा नजर भी रखते थे. इसके साथ ही इन सभी से यह भी पूछताछ की जा रही है कि शराब कहां से खरीदते या लाते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें