पटना लॉकडाउन: शटर गिराकर मोबाइल बेचने वालों पर छापा, 2 अरेस्ट, भागे ग्राहक

Smart News Team, Last updated: 22/07/2020 04:47 PM IST
  • पटना पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान दुकान का शटर गिराकर मोबाइल बेचने वाले दो दुकानदारों को अरेस्ट कर लिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राजधानी पटना समेत पूरे राज्य में 16 जुलाई से 31 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन जारी है. इसके बावजूद लोग नियमों को ताक पर रखकर जमकर तोड़ रहे हैं. पटना पुलिस ने राजधानी के बाकरगंज इलाके में चोरी से दुकान का शटर खोलकर मोबाइल बेच रहे दो दुकानदारों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान दुकान के अंदर मौजूद ग्राहक पुलिस को देखकर तेजी के साथ फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान मोबाइल की दुकान खोलने पर प्रतिबंध है लेकिन बजाजा गली की दो दुकानों पर मोबाइल व एसेसरीज बेची जा रही थी. पुलिस को सूचना मिलने पर छापेमारी की गई. छापेमारी के समय दुकानों के शटर गिरे मिले जबकि अंदर ग्राहक मौजूद थे.

पटना में अजब-गजब ऑपरेशन, चूहे का वजन 105 ग्राम और पेट से ट्यूमर निकला 145 gm का

दोनों दुकानों के कई ग्राहक मौजूद थे और मोबाइल बेचने व ठीक करने का काम किया जा रहा था. दोनों दुकानदार प्रियांशु और बबलू ने पुलिस को देखते ही आधे खुले शटर को भी अंदर से पूरा बंद कर लिया. 

अब कोरोना के खिलाफ जंग होगी और तेज, बिहार सरकार 50 हजार एंटीजन किट खरीदेगी

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शटर को उठाया और दोनों दुकानदारों को पकड़ कर थाने लाया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

अन्य खबरें