पटना: हवाला और साइबर ठगी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, 45 ATM, 3 लाख कैश बरामद

Smart News Team, Last updated: 08/07/2020 09:11 PM IST
  • राजधानी पटना की पुलिस ने हवाला कारोबार और साइबर ठगी जैसे अपराधों को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
फोटो- पुलिस की गिरफ्त में आए चारों अपराधी और बरामद सामान

पटना. राजधानी पटना में पुलिस ने हवाला और साइबर ठगी का गोरखधंधा करने वाले चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार रात ये चारों एक गाड़ी में जा रहे थे। पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो भागना शुरू कर दिया। अचानक गाड़ी बंद हो गई और पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि राजधानी की दीघा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनके पास से 45 एटीएम कार्ड, 3 लाख नकद, एक बियर की बोतल बरामद की। गिरफ्तार आरोपियों में मोतिहारी का सुमित, बेतिया के जकौटिया का चुन्नु, बेतिया के जकौटिया का वीरेंद्र और बेतिया के जोगापट्टी का गौरव शामिल है।

गिरफ्तारी से पहले चारों आरोपी पन्ना के एक बडे़ कारोबारी से हवाले की रकम लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान दीघा-आशियाना मोड़ के पास थानेदार मनोज सिंह ने आरोपियों की गाड़ी को रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगे। इस बीच गश्ती कर रहे थानेदार ने अपराधियों को खदेड़ना शुरू किया इसी बीच उनकी गाड़ी बंद हो गई। पुलिस फौरन चारों तरफ से घेरकर आरोपियों को दबोच लिया।

अन्य खबरें