पटना में पेट्रोल पंप कर्मी के साथ लूटपाट मामले में लाइनर समेत 5 अपराधी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th Aug 2020, 6:38 AM IST
  • पटना में 12 अगस्त को पेट्रोल पंप कर्मी के साथ हुई लूटपाट में पुलिस ने लाइनर समेत 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दिनदिहाड़े पंप कर्मी को गोली मारकर लूटपाट की घंटना को अंजाम दिया था.
पटना में पेट्रोल पंप कर्मी के साथ लूटपाट मामले में 5 गिरफ्तार

पटना. पटना पुलिस को रामकृष्णानगर में यूनियन बैंक में पैसे जमा करने जा रहे पेट्रोल कर्मी से हुई लूटपाट में अहम कामयाबी हाथ लगी है. पटना में दो हफ्ते पहले सोनालिका पेट्रोल पंप कर्मी से कैश की लूटपाट मामले में लाइनर के साथ 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. 12 अगस्त को दिनदिहाड़े बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. 

बिहार बोर्ड आज जारी करेगा इंटर में एडमिशन की दूसरी चयन सूची, 29 तक नामांकन

पुलिस को अपराधियों के पास से दो देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और घटना में इस्तेमाल की गई बाइक को बरामद किया है. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है. वहीं उनपर लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  

पटना में लॉकडाउन नियमों का हुआ उल्लघंन, रात तक दिखी सब्जी मंडियों में रौनक

पुलिस का कहना है कि 12 अगस्त को बैंक के सामने इन्होनें वारदात को अंजाम दिया था उसके बाद यह बदमाश फरार हो गए थे. पुलिस की टीम अपराधियों के लिए कई दिनों से छापेमारी कर रही थी. वहीं रविवार को पुलिस के हत्थे 5 लूटपाट के अपराधी हत्थे चढ़े जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें