पटनाः 14 साल की लड़की की हत्या का खुलासा, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 3:51 PM IST
  • पटना में 14 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. सिटी एसपी जितेन्द्र कुमार ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में बताया कि हत्या के आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और उसके पास से चाकू को भी बरामद किया है.
आरोपी ने गुरुवार को 14 साल की लड़की की घर में घुसकर हत्या कर दी थी.

पटना. पटना के जक्कनपुर में 14 साल की लड़की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिन ने मर्डर के आरोपी प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से चाकू भी बरामद किया है. एसपी सिटी जितेन्द्र कुमार ने मामले की खुलासे की जानकारी दी. आपको बता दें कि गुरुवार को अज्ञात युवक ने घर में घुसकर 14 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

आपको बता दें कि गुरुवार को अज्ञात लड़के ने 14 साल की अंशु की घर में घुसकर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी. इस घटना को जिस समय अंजाम दिया गया, उस समय मां रीता नालंदा गई हुईं थीं. उस समय अंशु और उसकी भतीजी घर पर थीं. सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर एक लड़का घर में घुसा और चाकू से कई बार हमला किया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू भी बरामद किया है.

पटना में अपराधियों का आतंक, 14 साल की लड़की की गला काटकर हत्या

इस घटना के बारे में वहीं रहने वाले संजय ने पुलिस को सूचना दी. संजय ने ही मृतक की मां को इसके बारे में बताया. जिसके बाद जब मां घर आई तो बेटी को खून से लथपथ पाया. जिसके बाद रीता ने अपने पति को इस बारे में बताया. वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

पटना: ठेके की वर्चस्व लड़ाई में कइ की गई जान, इंजीनियरों की भी हो चुकी है हत्या

इस बारे में सिटी कुमार जितेन्द्र कुमार ने कहा था कि हत्या की वजह के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करके हत्या के आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस को हत्या से जुड़े कुछ सुराग मिले हैं लेकिन उसके बारे में कुछ बता नहीं सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें