शराबबंदी के बावजूद नशे से धुत्त BJP नेता का पटना में हाईवोल्टेज ड्रामा, गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 2:47 PM IST
  • पटना पुलिस ने सत्ताधारी बीजेपी के एक नेता को शराब के नशे में धुत पकड़ा है. आरोपी नेता को जेल से छुड़ाने के दौरान हाईवोल्टेज ड्रॉमा हुआ. इस दौरान आरोपी नेता के कई समर्थक थाना पहुंच गए.
(प्रतिकात्मक फोटो)

पटना. साल 2016 से बिहार में शराबबंदी है. लेकिन इस शराबबंदी कानून का जमकर मखौल उड़ाया जा रहा है. दरअसल, ताजा मामला राजधानी पटना का है. पटना पुलिस ने सत्ताधारी बीजेपी के एक नेता को शराब के नशे में धुत पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी नेता को जेल भेज दिया है. आरोपी नेता को जेल से छुड़ाने के दौरान हाईवोल्टेज ड्रॉमा हुआ. इस दौरान आरोपी नेता के कई समर्थक थाना पहुंच गए. लेकिन पुलिस ने किसी की एक नहीं सुनी और शराब पीने की पुष्टि होने के बाद बीजेपी नेता को जेल भेज दिया

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र का है. गिरफ्तार बीजेपी नेता का नाम सुधीर कुमार है. बुधवार देर रात पुलिस को जानकारी मिली कि कदमकुआं थाना क्षेत्र के जगत नारायण रोड पर शराब के नशे में धुत एक युवक हंगामा कर रहा है. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिसने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि थाने से बीजेपी नेता को छुड़ाने के लिए भीड़ लग गई. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ शराब पीने के आरोप की पड़ताल हुई. आरोपी नेता के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

पटना पहुंचे RSS चीफ मोहन भागवत, संघ के पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

थानाध्‍यक्ष विमलेंदु के मुताबिक, बुधवार देर रात जगतनारायण रोड में शराब पीकर एक युवक के हंगामा करने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया. फिर उस आरोपी शख्स की मेडिकल जांच हुई. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद युवक को जेल भेज दिया गया. गौरतलब है कि साल 2016 से बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन इसके बावजूद शराब पीने और शराब तस्करी का मामला सुर्खियों में बना रहता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें