उत्पाद विभाग का ड्राइवर ही निकला शराब तस्कर, सरकारी गाड़ी में बेचते हुए अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Oct 2020, 11:47 PM IST
  • पटना पुलिस ने उत्पाद विभाग के एक निजी ड्राइवर को सरकारी गाड़ी से शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
उत्पाद विभाग का ड्राइवर ही निकला शराब तस्कर, सरकारी गाड़ी में बेचते हुए अरेस्ट

पटना. राजधानी पटना में शराब माफियाओं पर नकेल कसने वाले उत्पाद विभाग की छापेमारी टीम का निजी ड्राइवर ही शराब की तस्करी करता हुआ गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ड्राइवर शंकर यादव सरकारी गाड़ी में ही शराब तस्करी का धंधा कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक कार्टन शराब भी बरामद की है. आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद विभाग में हंगामा मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर पुलिस टीम छकनटोला इलाके में गश्त कर रही थी. इस दौरान पुलिस की नजर शंकर पर पड़ी जो शराब से भरे कार्टन को उठाकर दूसरी जगह ले जा रहा था. पुलिस को देखते ही वह भागने लगा लेकिन जल्द ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

बिहार चुनाव: बीजेपी ने 27 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, किसे कहां से टिकट

पुलिस के अनुसार, शंकर उत्पाद विभाग की छापेमारी दल की गाड़ी को चलाता था. छापेमारी के दौरान मिलने वाली शराब को चुरा लिया करता और फिर बेचता था. पुलिस ने आगे कहा कि यह जांच का विषय है कि शंकर शराब की चोरी कैसे कर लेता था ? क्या किसी की नजर उस पर नहीं पड़ती थी ? पुलिस इन बातों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें