पटना

पटना में सुपर एक्टिव हुए क्रिमिनल, 15 लाख लूटने को घात लगाए बैठे थे शातिर मगर…

Smart News Team, Last updated: 19/06/2020 05:02 PM IST
  • पटना में बदमाशों ने एक प्याज कारोबारी से 15 लाख रुपये लूटने की योजना बनाई थी। इसके लिए ये अपराधी घात लगाए बैठे भी थे, मगर तभी पुलिस को गुप्त सूचना लग गई और इन सभी अपराधियों को सादे लिबास में पुलिस ने धर दबोचा।
प्याज कारोबारी से 15 लाख लूटने की थी साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना लॉकडाउन खत्म होते ही ऐसा लग रहा है कि राजधानी पटना में चोर अनलॉक हो गए हैं। कोरोना अनलॉक के ऐलान के बाद ही पटना में चोर और क्रिमिनल सुपर एक्टिव हो गए हैं। यही वजह है कि शह के अलग-अलग इलाकों से हर दिन चोरी, डकैती, चेन स्नैचिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बीच पटना में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है और उसने करीब 15 लाख की लूट होने से बचा लिया है।

दरअसल, पटना में बदमाशों ने एक प्याज कारोबारी से 15 लाख रुपये लूटने की योजना बनाई थी। इसके लिए ये अपराधी घात लगाए बैठे भी थे, मगर तभी पुलिस को गुप्त सूचना लग गई और इन सभी अपराधियों को सादे लिबास में पुलिस ने धर दबोचा।

पुलिस ने इन सभी अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस उन सभी लूटेरों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद पता चलेगा कि आखिर उन्होंने यह साजिश रची कैसे। बता दें कि इससे पहले क पटना में एक महिला से सोने का चेन छीनने का मामला सामने आया था।

अन्य खबरें