पटना: गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए ब्वॉयफ्रेंड बना चेन लुटेरा, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 28th Nov 2020, 10:26 AM IST
  • पटना पुलिस ने लुट के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने और उसकी शौक को पूरा करने के लिए चेन लुटने की घटना को अंजाम देता था.
पुलिस ने लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पटना. पटना में एक ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने और उसकी शौक को पूरा करने के लिए चेन लुटेरा बन गया. पुलिस की गिरफ्त में आया राजाबाजार का आकाश ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ मुंबई, गोवा और नेपाल घुम चुका है.

बुधवार की रात पुलिस ने शातिर लुटरे आकाश को पटना स्थित आशियाना फेज वन में रेकी करने के दौरान गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ किया. पूछताछ के दौरान उसने अपने गिरोह के सदस्यों और उनके कारनामों के बारे में पुलिस को बताया. पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! पूजा स्पेशल ट्रेनें अब 31 दिसंबर तक चलेंगी, देखें लिस्ट

बदमाश आकाश से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आकाश के साथियों की तलाश करने के लिए गुरुवार की देर रात फुलवारीशरीफ और राजा बाजार के क्षेत्र में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर 2 युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस को दोनों के खिलाफ ठोस सबूत नहीं मिला. इस वजह से पुलिस ने उन्हें बांड भरवाकर छोड़ दिया.

तेजस्वी के बयान पर भड़के CM नीतीश- झूठ बोल रहा है, मर्यादाओं को ध्यान रखना जरूरी

इस मामले को लेकर राजीवनगर थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी आकाश राजधानी पटना में घूम-घूमकर चेन लूटने की घटना को अंजाम देता था. आकाश पिछले कई महीनों से राजीव नगर थाने में चार, हवाई अड्डा थाने के दो और रुपसपुर के दो केस में फरार चल रहा था. अब वह पुलिस की गिरफ्त में है, उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि वह फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में लूट के केस में जेल जा चुका था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें