पटना पुलिस को देखते ही भागने लगा युवक, शक पर अरेस्ट, पिस्टल और गोली बरामद

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 07:56 AM IST
  • पटना में कदमकुआं थाने की पुलिस ने शंभू राम उर्फ शंभू डोम को रविवार देर रात में गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से पिस्टल और गोली को भी बरामद किया है.
पटना: पुलिस को देखते ही भागने लगा युवक, शक पर अरेस्ट, पिस्टल और गोली बरामद

पटना. पटना में कदमकुआं थाने की पुलिस ने रविवार को एक व्यक्ति को शक के आधार पर गिरफ्तार किया. व्यक्ति की पहचान शंभू राम उर्फ शंभू डोम के रुप में हुई. पुलिस ने उसके पास से पिस्टल और गोली को भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने उसे गोलंबर के पास से रविवार की देर रात में पकड़ा. 

इस मामले में कदमकुआं थाने के थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि रविवार की देर रात शंभू दिनकर गोलंबर की तरफ से जा रहा था, उसी दौरान उसकी नजर पास ही खड़ी पुलिस पर पड़ी. 

बिहार चुनाव: हम ने सभी सात सीटों पर की उम्मीदवारों की घोषणा, इमामगंज से मांझी

पुलिस को देखकर वह हडबड़ा गया और फिर भागने लगा. इसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस जवानों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया. पुलिस ने शंभू को थाने पर लाकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल और गोली मिली. पुलिस ने पिस्टल और गोली को बरामद कर लिया है. 

बिहार विधान परिषद के लिए अंतिम दिन 71 उम्मीदवारों ने कराया नामांकन, 22 अक्टूबर को वोटिंग

पुलिस ने बताया कि वह इससे पहले आर्म्स एक्ट मामले में जेल जा चुका है. पुलिस ने देर रात तक उससे पूछताछ की. पुलिस को शक है कि वह किसी घटना को अंजाम देने जा रहा था. पुलिस ने बताया कि उससे पूछताछ करने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें