पटना पुलिस ने छापेमारी में 21 कार्टन शराब के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 02:58 PM IST
  • बिहार के पटना में बुद्धाकालोनी थाना पुलिस ने छापेमारी में यूपी नंबर की ब्रेजा कार से 21 पेटी शराब बरामद की है. छापेमारी में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार भी किया है. शराब की सभी पेटियां यूपी, हरियाण और झारखंड की है.
पटना पुलिस ने ब्रेजा कार से 21 कार्टून शराब के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस की छापेमारी कर तीन शराब तस्करो की गिरफ्तार किया है. छापेमारी में पुलिस को तस्करों के पास से 21 कार्टन शराब, ब्रेजा कार, बाइक, मोबाइल व 11 हजार नकदी बरामद हुई है. पटना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सूत्रों के अनुसार, तस्करों के पास मिली शराब यूपी, हरियाणा और झारखंड से लाई गई थी. पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि नीतीश सरकार ने बिहार में शराब पर पाबंदी लगा रखी है.

बिहार पुलिस को पटना में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पटना के बुद्धाकालोनी थाने पुलिस ने काले कलर की एक ब्रेजा कार से शराब की 21 कार्टन बरामद किए है. कार पर लगी नंबर प्लेट के अनुसार, गाड़ी की पहचान यूपी के आगरा के क्षेत्र की हो रही है. पुलिस को तस्करों के पास से एक बाइक और मोबाइल के साथ 11 हजार रुपये की नगदी बरामद हुई है. शराब की तस्करी यूपी और हरियाणा से की जा रही थी.

पटना पुलिस शराब तस्करों से पकड़ी 21 कार्टून शराब.

बुधवार को पटना के दीघा थाना क्षेत्र के विकासनगर में शराब माफियाओं और उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इसमें हमलावरों ने पुलिस के दो जवानों की वर्दी फाड़ दी. पुलिस ने मनोज दुबे को गिरफ्तार कर थाने ले आई. पुलिस ने बताया कि मनोज के पास से 20 बोतल शराब की बरामद की गई है. वह मूल रूप से आरा निवासी है. वह दीघा क्षेत्र में किराए के मकान पर रहता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें