फिल्मी अंदाज में ऑटो में लूटपाट, पुलिस को ऐसे चकमा देकर हो जाते फरार, 2 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 6th Jul 2020, 7:50 PM IST
  • पटना में ऑटो चालक बनकर लूटने वाले गिरोह के 2 आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। आरोपियों के पास एक लोडेड पिस्टल भी पुलिस ने बरामद किया है।
पटना पुलिस ने ऑटो में लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया

पटना. राजधानी पटना में ऑटो चालक बनकर आम राहगीरों से लूटपाट करने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले काफी समय से इन वारदातों को अंजाम दे रहे थे लेकिन हर बार तिगड़म भिड़ा कर फरार हो जाते। अब आखिरकार दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस दोनों के बयान के अनुसार गिरोह के अन्य साथियों को तलाश रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने दोनों आशीष और अमन नामक आरोपियों को रविवार की रात पटना जंक्शन गोलंबर के पास से गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान मिली एक लोडेड पिस्टल और लूटपाट में शामिल ऑटो पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन कॉल गर्ल समेत दलाल गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी रमाशंकर सिंह के अनुसार, पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी कई संगीन लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। ये लुटेरे पहले यात्रियों को किसी सुनसान जगह पर लेकर जाते फिर गन पॉइंट पर लूटकर उन्हें भगा देते। फिर अपने ऑटो का नंबर प्लेट बदलकर दूसरे शिकार की तलाश में लग जाते। दोनों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं और जेल भी जा चुके हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें