पटना: ट्रिपलिंग कर रहे युवकों को पुलिस ने पिटा वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 1:50 PM IST
  • ट्रैफिक पुलिस ने ट्रिपलिंग करते हुए देखकर युवकों को रोक लिया. इसके बाद युवकों और जवानों के बीच बहस होने लगी. थोड़ी देर बाद जवानों ने युवकों को लाठी-डंडों से बूरी तरह पिटना शुरु कर दिया. कुछ लोगों ने इस पिटाई का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. पिटाई के दौरान एक युवक घायल हो गया.
बिहार पुलिस

पटना: एक बाइक पर सवार तीन युवकों और ट्रैफिक पुलिस के जवानों के बीच गुरुवार को ट्रिपलिंग को लेकर बहस हो गयी. बात इतनी बढ़ गयी कि पुलिस के जवानों ने युवकों पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया. घटना पत्रकारनगर थानांतर्गत केंद्रीय विद्यालय के पास की है.

जहानाबाद के तीन युवक आदित्य, सूरज और दीपक मोटरसाइकल से गुजर रहे थे. इसी दौरान पत्रकारनगर थाने के जवानों ने उन्हें ट्रिपलिंग करते हुए देखकर रोक लिया. इसके बाद युवकों और जवानों के बीच बहस होने लगी. थोड़ी देर बाद जवानों ने युवकों को लाठी-डंडों से बूरी तरह पिटना शुरु कर दिया. कुछ लोगों ने इस पिटाई का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. पिटाई के दौरान एक युवक घायल हो गया.

गाजियाबाद, नोएडा से पटना के लिए बस सेवा शुरू, इतने रुपए में तय कर सकेंगे सफर

चंद घंटों में वीडियो वारयल होने के बाद मामला पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंच गया. SSP उपेंद्र शर्मा ने इस पूरे मामले की छानबीन करने के निर्देश दिये हैं. वहीं पत्रकारनगर थानेदार(SHO) के मुताबिक तीनों युवकों पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस के बयान मुताबिक कोई भी घायल नहीं हुआ है.

बिहार में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, रात 10 बजे से जॉइन करेंगे ड्यूटी

बिहार की राजधानी पटना में एक ट्रैफिक एएसआई को बाइक सवार से पेड़ा मांगना महंगा पड़ गया। मामले का वीड‍ियो वायरल होने के बाद एएसआई को सस्‍पेंड कर दिया गया है। यह मामला पटना के नया सचिवालय से थोड़ी ही दूर पर हुआ।

पुनाईचक में ट्रैफिक में तैनात एएसआइ को पेड़ा महंगा पड़ गया। दरअसल मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार एयरफोर्स के पूर्व कर्मी को पकड़ा गया। उनके पास प्रदूषण पेपर नहीं था। आरोप है कि एएसआइ उनसे एक किलो पेड़े की मांग कर बैठे। लेकिन, बाइक चालक पूरी घटना का वीडियो बना लिए, जिसमें एएसआइ और दुकानदार से बातचीत है। ट्रैफिक एसपी अमरकेश डी ने बताया एएसआइ भोला राय को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

नए साल 2021 में बिहार में बेरोजगारों की बहार, मिलेंगे बंपर सरकारी नौकरी के मौके

गाड़ी के पेपर दुरुस्त नहीं होने पर रिश्वत में मांगता था पेड़ा

पीडि़त बेली रोड से पुनाईचक की तरफ अपने बाइक से जा रहा था. वहीं, ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने उसे रोक दिया. वाहन का पेपर चेक किया. बाइक चालक के पास प्रदूषण रजिस्ट्रेशन नहीं था. आरोप है कि पकडऩे के बाद पहले उससे दस हजार रुपये का चालान काटने लगा. फिर एक बात हजार से बात पांच सौ रुपये तक पहुंच गई. लेकिन, इससे भी काम नहीं चला तब कॉन्स्टेबल भोला ने उससे सामने की दुकान से एक किलो पेड़ा लाने को कहा. वह दुकान पर गए और दुकानदार से एक किलो पेड़ा मांगा. जिसका दाम 360 रुपया बताया. जैसे ही दुकानदार से वह पेड़ा देने को कहे, इसी बीच दुकानदार के पास भोला राय का फोन आ गया, इसके बाद दुकानदार ने बाइक सवार से रुपये लेकर रख लिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें