इंटरनेशनल बाइक चोरों से सावधान, पटना से सीतामढ़ी घूमकर उड़ाते बाइक फिर नेपाल ले जाकर...

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 8:59 AM IST
  • पटना पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह के 4 अपराधी सदस्यों को गिरफ्तार किया. यह गैग पटना से बाइक चुराकर सीतामढ़ी भेजता था और फिर यहां से इन बाइकों की तस्करी नेपाल में हुआ करती थी. जिसके जानकारी पुलिस को होते ही पुलिस ने लगातार छापेमारी कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, इनका एक साथी अभी भी फरार है.
इंटरनेशल बाइक चोरों का गिरोह गिरफ्तार, पटना से बाइक चोरी करके नेपाल में बेचते

पटना. राजधानी में काफी समय से लोग बाइक चोरी की घटनाओं से परेशान हैं, जिसको लेकर लगातार पुलिस के पास शिकायतें आ रही हैं. जिसको लेकर अब पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक इंटरनेशनल बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया. हालांकि इस गैंग का एक साथी अभी भी फरार चल रहा है. जिसके चलते सावधान रहने की जरुरत है कि कहीं वो आपकी बाइक पर हाथ न साफ कर दे. गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वो पटना से बाइक चोरी करके सीतामढ़ी भेजते थे, वहां से बाइक की नेपाल तस्करी हो जाती थी. इन बाइकों के नेपाल में अच्छे पैसे मिलते हैं.

स्मैक का नशा करते हैं सभी आरोपी

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी स्मैक का नशा करते हैं. इससे पहले भी पुलिस ने इनको गिरफ्तार किया था, लेकिन सबूत न होने की वजह से यह छूट गए थे इस बार ठोस सबूत के साथ इनको गिरफ्तार किया गया है. अभी इस मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ शुरू की गई है.

डीजे पर प्रतिबंध के बाद पूजा पंडाल में मिले सिस्टम जब्त, विरोध में पूजा समितियों ने बंद की पंडाल के बाहर की लाइट

पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया और मॉल के पास करते थे चोरी

पुलिस ने बताया कि बदमाश सबसे अधिक चोरी की घटनाएं पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया और मॉल के पास चोरी करते थे. आरोपी अभी तक 24 से अधिक बाइक इन इलाकों से चोरी करके सीतामढ़ी के रास्ते नेपाल बेचने के लिए भेज चुके हैं.

Durga Puja: पटना में मां दुर्गा का दरबार खुला, दर्शन-पूजन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

सीतामढ़ी के गैंग से थे जुड़े

बता दें कि बदमाशों की गिरफ्तारी शास्त्री नगर थाना के अंतर्गत हुई है. इनकी गिरफ्तारी सचिवालय एएसपी कामिनी और थानेदार राम शंकर सिंह की टीम ने ऑपरेशन चलाकर की. गिरफ्तार हुए बदमाशों की पहचान, शुभम, गोविंद, आकाश और रियाज भी शामिल हैं. वहीं, एक साथी अभी फरार चल रहा है. इनमें से एक का रिश्तेदार आईजीआईएसएस में नौकरी कर रहा है. जिसके पास आरोपी रहता था. इन सभी के तार सीतामढ़ी गैंग से जुड़े हुए थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें