पटना: कोरोना टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया शराब तस्कर सिपाही को चकमा देकर फरार

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 12:39 AM IST
शराब की तस्करी में पकड़ा गया धंधेबाज पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया है. कोरोना जांच के लिए उसे जिले के गार्डिनर अस्पताल में लाया गया था जहां वह होमगार्ड को चकमा देकर फरार हो गया.
पटना में पुलिस को चकमा देकर एक शराब तस्कर फरार हो गया है.

पटना. मंगलवार को जिले के गार्डिनर अस्पताल से शराब तस्करी में पकड़ा गया एक धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. गौरतलब है कि सोमवार रात को बैरिया में गोपालपुर थाने की पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान धंधेबाज चंदन और शल्लू को 40 लीटर शराब के साथ पकड़ा था. इसके बाद मंगलवार को कोरोना की जांच के लिए लाया गया चंदन पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गया.

गौरतलब है कि पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए धंधेबाज चंदन के बारे में देर शाम तक कोतवाली पुलिस के अलावा पुलिस महकमे के बड़े अधिकारियों को इसकी सूचना नहीं दी गई.हालांकि गोपालपुर थाना प्रभारी आलोक कुमार ने चंदन के फरार होने की पुष्टि की है. पुलिस चंदन की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

मारपीट के बाद पटना बेउर जेल से भागलपुर जेल भेजा गया कुख्यात माणिक

जानकारी के अनुसार फराज चंदन फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के हिंदूनी मोहल्ले का रहने वाला है. सोमवार की रात वह शल्लू के साथ बाइक पर शराब लेकर जा रहा था. इस दौरान गोपालपुर थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उसे शराब के साथ पकड़ लिया.

आदर्श आचार संहिता मामले में राजद के 4 विधायक 7 नेताओं का कोर्ट में सरेंडर, जमानत

इसके बाद मंगलवार को शराब धंधेबाज चंदन और सल्लू को कोरोना जांच के लिए गार्डिनर अस्पताल में लाया गया. चंदन को गोपालपुर थाने के दो होमगार्ड रामचंद्र और ललित लेकर आए थे. और सल्लू को तीसरा होमगार्ड गार्डिनर अस्पताल लेकर आया था. दोपहर बाद चंदन को होमगार्ड रामचंद्र और ललित तीसरे होमगार्ड के हवाले कर शौच के लिए चले गए थे. जिसके बाद उसे बातों में उलझा कर शराब धंधेबाज चंदन हथकड़ी सरका कर अस्पताल से भाग गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें