पटना में अपराधियों का आतंक, भोज से लौट रहे मुखिया पति की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Aug 2021, 8:05 PM IST
  • राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल गांव में बीते शुक्रवार रिश्तेदार के यहां से भोज खाकर लौट रहे अज्ञात बाइक सवारों ने एक मुखिया के पति पिंटू साव की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मुखिया पति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है. अभी तक हत्या के कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है.
पटना: भोज कर लौट रहे मुखिया के पति पर रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोली, मौके पर ही मौत

पटना. बिहटा थानाक्षेत्र के पैनाल गांव के पैक्स गोदाम के पास शुक्रवार की देर रात रिश्तेदार के यहां से भोज खाकर लौट रहे पटना के मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कहा जा रहा है की मुखिया के पति अपनी कार में सवार थे जो कि पैनाल से मनेर अपने घर लौट रहे थे उसी बीच रास्ते में उन्हें अज्ञात बाइक सवारों ने घेर लिया और उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान ही एक गोली मुखिया की गर्दन के पास लगी जिससे मौके पर ही मुखिया के पति की मौत हो गई. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है. बिहटा पुलिस ने शनिवार सुबह मुखिया के पति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है.

मृतक मुखिया के पति की हत्या की खबर सुनते ही आस-पास के इलाकों और मृतकों के परिवार वालों में हड़कंप मच गया. परिजनों व पुलिस का अंदाजा लगाया जाना मुश्किल हो रहा है कि अपराधियों ने मुखिया के पति की हत्या क्यों की होगी. पुलिस ने मृतक मुखिया के पति की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के नरहना निवासी पिंटू साव के रूप में की है. साथ ही बताया जा रहा है कि मृतक मनेर प्रखंड के बाक पंचायत के वर्तमान मुखिया के पति के पिंटू साव अलावा मार्बल का कारोबार भी करते थे.

EPFO प्रोविजनल पेरोल डाटा जारी, जून में जुड़े रिकॉर्ड 12 लाख ग्राहक

बिहटा थानाअध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने मामले के बारे में बताया कि शुक्रवार देर रात मुखिया के पति पिंटू साव की गोली मार कर हत्या कर दी गई लेकिन पिंटू साव के परिवार वालों की तरफ से अभी तक थाने में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. उनका कहना है कि आवेदन के बाद ही हत्या के कारण की पुष्टि हो पाएगी. अभी तक हत्या का कारण पता लगाना मुश्किल हो रहा है. मामले के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए दानापुर डीएसपी संतोष कुमार मामले की जांच में जुट गए है. घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की जा रही है व साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें