कोरोना से बेखौफ 1139 लोगों को पुलिस ने सिखाया सबक, मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना

Smart News Team, Last updated: Tue, 7th Jul 2020, 12:40 PM IST
  • पटना में मास्क नहीं पहनने पर बीते 24 घंटे में 1139 लोगों पर पुलिस का डंडा चला है। एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले 24 घंटे में मास्क नहीं पहनने वाले 1139 लोगों को राज्य में पकड़ा गया।
बिना मास्क लगाए लोगों को पकड़ती पटना पुलिस

कोरोना वायरस का कहर सिर चढ़कर बोल रहा है, मगर लोग हैं कि अब भी इसे हल्के में ही ले रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क काफी जरूरी है, फिर भी लोग सड़कों पर बगैर मास्क के ही घूमते नजर आते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ अब पटना पुलिस काफी सख्त हो चुकी है। पटना में मास्क नहीं पहनने पर बीते 24 घंटे में 1139 लोगों पर पुलिस का डंडा चला है। एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले 24 घंटे में मास्क नहीं पहनने वाले 1139 लोगों को राज्य में पकड़ा गया।

वहीं, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सचिव अनुपम कुमार ने सोमवार को कहा कि मास्क का उपयोग सुनिश्चित किए जाने को लेकर सभी जिलों में सघन जांच की जाएगी। इसको लेकर सभी जिलों के जिलाधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में मास्क पहनना सभी के लिए अनिवार्य किया गया है।

30 बाइक जब्त, लाखों के चालान...पटना में मास्क नहीं पहनने वालों पर पुलिस का डंडा

एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार के मुताबिक, 1139 लोगों से बतौर जुर्माना 56 हजार 950 रुपये की वसूली की गई। आगे अनुपम कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण से उत्पन्न स्थिति को लेकर सभी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। स्वास्थ्य सुविधाओं का निरंतर विकास किया जा रहा है। वहीं लोगों की संक्रमण से बचाव के लिए कार्य किये जा रहे हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें