सावधान: पटना में बिना मास्क लगाए बाहर निकले तो चालान कटवाकर ही घर जाओगे

Smart News Team, Last updated: 04/07/2020 07:23 PM IST
  • राजधानी पटना में अगर आप बिना मास्क बाहर घूम रहे हैं तो सावधान हो जाइए वरना किसी भी चौक पर खड़ी पुलिस आपका चालान काट सकती है।
बिना मास्क घर से निकले तो अब चालान भरकर ही वापस लौटोगे

पटना. राजधानी पटना में अनलॉक फेज शुरू होते ही लोगों की आवाजही तो बढ़ गई लेकिन कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। लेकिन इसके बावजूद शहर के लोग नियमों का सही तरीके से पालन नहीं कर रहे। कोविड-19 से बचाव के लिए सबसे जरूरी चीज मास्क भी लोग नहीं लगा रहे हैं। हालांकि, अब शायद ऐसा करना महंगा पड़ सकता है क्योंकि शनिवार को पटना पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए मास्क न पहनकर बाहर घूमने वालों के जमकर चालान काटे हैं।

पुलिस ने राजधानी पटना के डाक बगंला चौराहे पर कई उन लोगों के चालान काटे जो बिना मास्क लगाए शहर में घूम रहे थे। चालान काटते समय पुलिस ने नियमों की अनदेखी कर रहे लोगों को भविष्य में सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। इस दौरान आला-अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। 

शराब माफियाओं की शामत, पटना में पुलिस के स्निफर डॉग खोज रहे शराब

मालूम हो कि शनिवार दोपहर तक राजधानी पटना में 24 नए कोरोना के मामले सामने आए। पिछले कई दिनों से संक्रमितों की संख्या में जबरदस्त उछाल देखने के लिए मिला है जो जाहिर है पुलिस-प्रशासन की चिंता का विषय भी है। अगर जिले में लोग सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने जैसे नियमों को ताक पर रखेंगे तो संक्रमण का खतरा अधिक फैल सकता है। इसी को देखते हुए पुलिस ने सख्ती बढ़ानी भी शुरू कर दी है।

बिना मास्क लगाए लोगों को पकड़ती पटना पुलिस

अन्य खबरें