पटना

पटना पुलिस प्रशासन में कोरोना की बड़ी दस्तक, एक DSP के संक्रमित होने से हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 08/07/2020 04:35 PM IST
  • कोरोना वायरस ने अब पटना पुलिस पर भी धावा बोल दिया है। राजधानी में तैनात एक डीएसपी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. राजधानी पटना में कोरोना वायरस अब पुलिस अधिकारियों को भी चपेट में ले रहा है। बुधवार को राजधानी क्षेत्र के एक डीएसपी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी खबर सुनकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। सूत्रों की मानें तो डीएसपी हाल ही में कई पुलिस अधिकारियों के संपर्क में आए थे। फिलहाल इस मामले में सभी आला-अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।

गौरतलब है कि राजधानी पटना में बुधवार दोपहर तक आई पहली स्वास्थ्य विभाग की पहली रिपोर्ट में 237 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। ऐसे में पुलिस अधिकारी का कोविड-19 की चपेट में आ जाना राजधानी में कोरोना की भयानक होती जा रही स्थिति को दर्शा रहा है। 

पटना में बम बनकर फटा कोरोना वायरस, 237 नए मामले, शाम तक बढ़ सकती है संख्या

पिछले कुछ दिनों से राजधानी में मामलों की संख्या में लगातार भारी इजाफा हुआ। यहां तक की कोरोना का संक्रमण अब पुलिस-प्रशासन तक भी दस्तक देने लगा है।

मालूम हो कि बुधवार दोपहर तक बिहार में 749 नए कोरोना के मामले सामने आए जो एक दिन अभी तक सबसे ज्यादा बताए जा रहे हैं। इनमें राजधानी पटना का 237 नए मामलों के साथ हाल खराब रहा।

अन्य खबरें