कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी से गायब अधिकारियों पर कार्रवाई, स्पष्टीकरण मांगा

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 11:28 PM IST
पटना के कंटेनमेंट जोन की ड्यूटी से मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारी नदारद दिखे. प्रशासन ने सख्त होते हुए अफसरों से सपष्टीकरण मांगा है.
पटना के अफसर कंटेनमेंट जोन की ड्यूटी से नदारद, प्रशासन ने स्पष्टीकरण मांगा.

पटना के कई बड़े अधिकारी कोरोना काल में अपनी ड्यूटी पर मौजूद नहीं मिले जिसके लिए उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है. कंटेनमेंट जोन में कई मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारी बुधवार को ड्यूटी से नदारद दिखे. जिला प्रशासन ने इन अधिकारियों पर सख्ती से पेश आते हुए कहा है कि स्पष्ट करें कि आप के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जाए. पटना के राजीव नगर और राजेंद्र नगर के कंटेनमेंट जोन में 6 मजिस्ट्रेट और 5 पुलिस पदाधिकारियों ड्यूटी के समय अनुपस्थित थे.

पटना में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के कारण बिहार सरकार ने पूरे राज्य में 16 अगस्त तक पूर्ण लॉकडाउन किया है. पटना से बुधवार को 450 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले थे जिसके कारण हर दिन कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़ती जा रही है. 

पटना: शिक्षा मंत्री ने कहा स्कूल फीस कम या माफ कराने का अधिकार उनके पास नहीं

प्रदेश के लोगों के अनुसार प्रशासन में लापरवाही देखने को मिल रही है. कंटेनमेंट जोन में भी लोगों से नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. इसकी वजह अधिकारियों का ड्यूटी पर से नदारद होना माना जा रहा है. 

लापरवाही की हद, बैठे रह गए थानेदार साहब और थाने से चोर उड़ा ले गए बोलेरो कार

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पटना में लोगों की लापरवाही के कारण संक्रमण तेज हुआ है. पुलिस अधिकारियों की माने तो वह लगातार कंटेनमेंट जोन में सख्ती का पालन कर रहे हैं और लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की सलाह दे रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें