पटना पुलिस ने शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा, छापेमारी में अवैध शराब और हथियार मिले

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 02:34 PM IST
  • पटना पुलिस ने छापेमारी कर दो शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया है. इनके पास से भारी मात्रा में शराब की खेप के साथ ही हथियार और गोलियां बरामद की गई हैं. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है.
पटना पुलिस ने शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा, छापेमारी में अवैध शराब और हथियार मिले

पटना. पटना पुलिस ने शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया है. पटना पुलिस ने इस कारवाई में शराब माफिया राजेश कुमार और देवेंद्र राय को पकड़ा है. इनके पास से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की गई है. दोनों के ठिकानों पर छापेमारी में पुलिस ने हथियार और गोलियां भी बरामद की हैं. अब पुलिस ने इन दोनों पर उत्पाद अधिनियम और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है. 

शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा, दो जगहों पर पकड़े गए अवैध शराब से भरे ट्रक

 गौरतलब है कि बिहार राज्य में शराब पर पूर्ण रूप से पाबंदी है. ऐसे में अवैध शराब का कारोबार राज्य के लिए बड़ी चुनौती बनकर उभरा है. पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजधानी पटना समेत अलग-अलग शहरों में पुलिस और उत्पाद विभाग ने अवैध शराब के खिलाफ कारवाई तेज कर दी है. कई दिनों से जारी इस धर पकड़ और वाहन चेकिंग में पूरे के पूरे ट्रक भर कर अवैध शराब पकड़ में आया है. नतीजा बिहार में पुलिस की नकेल अब शराब माफियाओं पर कसने लगी है. इधर बिहार विधानसभा चुनाव ने नजदीक आने के साथ ही यह कारवाई और तेज हो सकती है. बता दें कि अक्सर चुनावों में मत प्रभावित करने के लिए शराब और पैसे का इस्तेमाल किया जाता है. इसी के मद्देनजर प्रशासन शराब माफियाओं पर कड़ी निगाह रख रही है. 

पटना पुलिस ने दुर्लभ प्रजाति की छिपकली के साथ तस्करों को दबोचा, कीमत करोड़ों में

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें