पटना: पुलिस रेड में लाखों की शराब बरामद, तस्कर फरार

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 10:43 PM IST
  • पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहानीपुर स्थित रेलवे हैंडर रोड में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. बरामद शराब की कीमत तकरीबन 6 लाख रूपए आंकी जा रही है. पुलिस की इस छापेमारी के दौरान शराब तस्कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस शराब तस्करों की गिरफ्तारी में जुट गई है.
रेलवे हैंडर रोड में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. कोरोना संक्रमण के कारण बिहार में लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन में जगह-जगह पुलिस को तैनात किया गया है. लेकिन इसके बावजूद शराब माफिया शराब की तस्करी कर रहे हैं. दरअसल, ताजा मामला राजधानी का है. जहां शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहानीपुर स्थित रेलवे हैंडर रोड में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. बरामद शराब की कीमत तकरीबन 6 लाख रूपए आंकी जा रही है. इतनी बड़ी तादाद में शराब की बरामदगी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.

CM नीतीश का ऐलान- बिहार के इंजीयिरिंग-मेडिकल कॉलेजों में लड़कियों को 33% सीट रिजर्व

बताते चलें कि यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई. जहां पुलिस ने शराब की इतनी बड़ी खेप बरामद की है. हालांकि, पुलिस की इस छापेमारी के दौरान शराब तस्कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस शराब तस्करों की गिरफ्तारी में जुट गई है. खबर लिखे जाने तक तस्करों की गिरफ्तारी नहीं पाई है.

पटना: पाटलिपुत्र टर्मिनल में शिफ्ट मीठापुर स्टैंड, इस दिन से चलेंगी सभी बसें

JDU को झटका नहीं देगी HAM, NDA में रहकर नीतीश सरकार से अनुरोध करते रहेंगे मांझी

बिहार: कोरोना सेकंड वेव में 100 डॉक्टरों की मौत की जांच में IMA को मिली ये वजहें

बिहार पुलिसकर्मियों के लिए निर्देश जारी, ड्यूटी पर बेवजह ना करें फोन का इस्तेमाल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें