शराब पार्टी की सूचना पर पुलिस की हॉस्टल में रेड, 50 लाख की सरकारी दवाएं जब्त

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 6:54 PM IST
  • बिहार पुलिस ने एक हॉस्टल में शराब पार्टी की खबर की सूचना मिलने पर छापेमारी किया. जहां पर पुलिस को हॉस्टल में छिपकर रखी हुई सरकारी दवाएं मिली. जिसकी कीमत 50 लाख रुपए आंकी जा रही है.
शराब पार्टी सूचना पर पुलिस की हॉस्टल में छापेमारी छिपाकी रखी मिली 50 लाख की सरकारी दवाएं (photo- social media)

पटना. बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने शराब पार्टी की सूचना पर एक हॉस्टल पर छापेमारी करने पहुंची. जहां पर छापेमारी के दौरान पुलिस को 50 लाख रुपए की सरकारी दवाएं मिली. जिसे हॉस्टल में छिपाकर रखा गया था. वहीं इतनी बड़ी मात्रा में सरकारी दवाएं मिलने के बाद पुलिस वालों के होश ही उड़ गए. पुलिस के मुताबिक यह सरकार दवाएं पीरबहोर थाना क्षेत्र के बीएम दास रोड पर स्थित अभी अंजू निकेतन ब्वॉयज हॉस्टल के पार्किंग एरिया से बरामद हुई है.

पुलिस के अनुसार रविवार को उन्हें ब्वायज हॉस्टल में शराब पार्टी होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसकी जांच के लिए पटना पुलिस पहुंची. जहां पर पुलिस ने देर रात छापेमारी किया. पुलिस को इस रेड के दौरान हॉस्टल के पार्किंग एरिया में भारी मात्रा में बोरियां दिखाई दी. जिसे फाड़कर देंखा तो पुलिस वाले चौक गए. इन बोरियों में सरकार दवाओं की 70 कार्टन बरामद हुआ. जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी जा रही है. वहीं इन दवाओं पर बिहार गवर्नमेंट सप्लाई और नॉट फॉर सेल लिखा हुआ है. 

CM नीतीश के शराबबंदी बैठक पर तेजस्वी का तंज, बोले- समीक्षा नहीं भिक्षाम देही

पुलिस के मुताबिक बरामद हुई दवाएं एक सरकारी अस्पताल की बताई जा रही है. वहीं पुलिस बरामद हुई दवाओं की सूचना संबंधित विभाग को दे दिया है. साथ ही पुलिस ने ड्रग डिपार्टमेंट को भी इसकी सूचना दिया है. इस मामले के बारे में पीरबहोर थानेदार सबिह उल हक ने बताया कि शराब की सूचना पर उन्होंने हॉस्टल पर छापेमारी किया, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही सभी आरोपी फरार हो गए. वहीं हॉस्टल की तलाशी में उन्हें पार्किंग एरिया में करीब 50 लाख की सरकारी दवाएं मिली. जिसकी सूचना ड्रग विभाग को कर दिया गया है. उनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें