पटना पुलिस की छापेमारी में होटल में शराब पार्टी कर रहे दो डॉक्टर गिरफ्तार, महिला भी शामिल

Nawab Ali, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 9:16 AM IST
  • राजधानी पटना में पुलिस ने देर रात तक शराब के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाया है. पुलिस ने होटल में शराब पार्टी कर रहे दो डॉक्टरों को भी छापेमारी में गिरफ्तार किया है.पटना में पुलिस ने पीरबहोर, सुल्तानगंज, जक्कनपुर, कदमकुआं थाना क्षेत्रों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है.
पटना के एक होटल में शराब पी रहे दो डॉक्टर गिरफ्तार.

पटना. बिहार में शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब पीने से हाल में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है जिसके बाद से नीतीश कुमार सरकार पर विपक्ष मुखर हमलावर हो गया. जहरीली शराब कांड के बाद से बिहार में पुलिस शराब बेचने और पीने वालों के खिलाफ जमकर कार्रवाई कर रही है. पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब के शौकीनों में हडकंप मचा हुआ. पटना पुलिस ने देर रात तक कबंगला चौराहा, अशोक राजपथ, पटनासिटी, शास्त्रीनगर, जक्कनपुर सहित कई इलाकों में ब्रेथ एनालाइजर लेकर पुलिस टीम पान और सिगरेट की दुकानों के सामने खड़े लोगों की चेकिंग की.

पटना पुलिस ने देर रात छापेमारी करते हुए पार्टी करने के दौरान दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है. डॉ. कुमार शैलेंद्र शेखर अपनी महिला मित्र के साथ होटल जिंजर के कमरे में शराब पार्टी का मजा लूट रहे थे लेकिन पुलिस की छापेमारी के दौरान दोनों डॉक्टर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. लेकिन डॉ. कुमार शैलेंद्र शेखर अपनी जूनियर कशिश चौबे को छोड़कर चुपके से खिसक लिए, जब पुलिस ने महिला मित्र पर दबाव बानाया तो डॉक्टर वापस होटल पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पटना में अब होटल, रेस्टोरेंट बुकिंग से पहले देना होगा घोषणा पत्र, शराब को...

पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा का कहना है कि पुलिस अधिकारीयों को हर थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग के आदेश दिए गए हैं अगर किसी भी तरह की लापरवाही सामने ऑटो है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने पीरबहोर, सुल्तानगंज, जक्कनपुर, कदमकुआं थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें