पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर करते थे सौदा, पांच आरोपी गिरफ्तार

Haimendra Singh, Published on: Mon, 7th Mar 2022, 8:08 AM IST
पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा. ( प्रतीकात्मक फोटो )

पटना. बिहार पुलिस ने राजधानी पटना के पॉश इलाके हवाई अड्डे के पास सिद्धार्थ कॉलोनी में एक सेकस रैकेट का खुलासा किया है. शनिवार की देर की रात पुलिस ने छापेमारी करते हुए तीन पुरुष सहित रैकेट चलाने वाली दो महिला को गिरफ्तार किया है, वहीं बिहारशरीफ की रहने वाली मुख्य संचालिका बबीता फरार है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. इसके अलावा तीनों पीड़िताओं को महिला पुलिस की देखरेख में रखा है. मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा धंधा व्हाट्सएप से चलता था. महिलाओं का फोटो भेजकर सौदा तय किया जाता था तथा कभी-कभी वीडियो पर बात कराई जाती थी.

पटना पुलिस को जानकारी मिली थी कि हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ कॉलोनी लव-कुश अपार्टमेंट के ब्लॉक बी के फ्लैट संख्या 108 में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. शनिवार की रात पुलिस की स्पेशल टीम ने दबिश मारी और 3 ग्राहक सहित रैकेट चलाने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िताओ ने बताया कि रैकेट की मुख्य संचलिका बबिता ने डांसर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका यौनशोषण कराया और उसका वीडियो बना लिया. बबीता ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डांसर को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया.

CM नीतीश कुमार का ऐलान, ताड़ी के बदले नीरा बनाने वालों को सीएम राहत कोष से अनुदान देंगे

व्हाट्सएप पर तय होता था सौदा

पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट में चलने वाला सेक्स रैकेट व्हाट्सएप के माध्यम से चलता था. संचालिका ग्राहको को महिलाओ का फोटो भेजकर सौदा तय करती थी. वहीं ग्राहको की डिमाड पर पीड़िताओं से वीडियो कॉल पर बात भी कराई जाती थी. छापेमारी के बाद से मुख्य आरोपी बबीता फरार हो गई है, जिसे पकड़नें का पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

पीड़िताओं ने लगाई गुहार, प्लीज मैम मुझे बचाइए

सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर टीम ने अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 108 में शनिवार की रात छापेमारी की गई. जहां कमरे में तीन लड़कियों के साथ तीन आरोपित अंकित, धनंजय और गुड्डू कुरैशी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. तीनों पीड़िताओं ने गुहार लगाई कि प्लीज मैम मुझे बचा लीजिए. यहां हमसे गलत काम करवाया जाता है. पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर सेक्स रैकेट चलानेवाली सुमन और सिफानी देवी को भी गिरफ्तार कर लिया, जबकि सेक्स रैकेट चलाने वाली बिहारशरीफ की मुख्य आरोपी बबिता को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें