अवैध संबंधों में पटना बिल्‍डर का परिवार बर्बाद, बर्तन व घर के दरवाजे तक उखाड़कर ले गई पुलिस

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 1:02 PM IST
  • सोमवार को पटना पुलिस ने मॉडल मोना राय हत्याकांड में आरोपी शारदा देवी के घर की कुर्की कर दी. शारदा देवी के पति से मोना राय के संबंध थे, इसी कारण उन्होंने मॉडल की पांच लाख रुपए देकर हत्या करा दी थी. पुलिस उनके बर्तन, मेज-कुर्सी यहां तक दरवाजे और खिड़की तक उखाड़ के ले गई है.
मॉडल मोना राय हत्याकांड में आरोपी शारदा देवी के घर की पुलिस ने कुर्की.( सांकेतिक फोटो )

पटना. बिहार के पटना में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बिल्डर खूबसूरत महिला के जाल में इस कदर फसा, कि उसका पूरा परिवार ही बर्बाद हो गया. पुलिस ने बिल्डर के घर के बर्तन, मेज कुर्सी यहां तक की उसके दरवाजे, खिड़की तक उखाड़ के ले गई. पुलिस ने बिल्डर ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं उसकी पत्नी की तलाश में जुटी है. घटना के बाद राजधानी में चारों तरफ बस इसी बात की चर्चाएं चल रही है. 

पटना के चर्चित माडल मोना राय हत्या के मामले में राजीव नगर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए बिल्डर की घर की कुर्की कर दी. जानकारी के अनुसार, बिल्डर का मॉडल मोना राय से संबंध था. बिल्डर उसपर काफी पैसा लुटा चुका था. जब यह बात बिल्डर की पत्नी शारदा देवी को लगी, तो उसने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पिछले साल दशहरे के मेले के दौरान पटना में एक बड़ी वारदात हो गई. 12 अक्‍टूबर को मोना राय को गोली मारी गई. इजाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पटना: पढ़ाई के लिए ले रखा था किराये का मकान, पुलिस को किताब की जगह मिला लोडेड पिस्टल

हत्या के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी तो पता चला कि पटना के एक बिल्डर के मॉडल के साथ संबंध था. छानबीन में पुलिस को पता लगा कि बिल्डर की पत्नी ने मोना की हत्या करने के लिए पांच लाख रुपए की सुपारी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने शारदा देवी के नाबालिग बेटे सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया, अब तक शारदा मामले में फरार है. पुलिस शारदा देवी तलाश में जुटी हुई है.

घर की हो गई कुर्की

राजीव नगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि सोमवार को दोपहर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शारदा देवी के घर की कुर्की हुई. पुलिस ने घर में मौजूद सामान को जब्त करके थाने ले आई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें